share--v1

नहीं मिली सीट तो जान खतरे में डाल बस के पीछे ही लटक गया युवक, किसी ने कहा स्ट्रगल तो किसी ने...

Trending Video: सोशल मीडिया पर ये वीडियो मुंबई के बांद्रा का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस के पीछे एक लड़का लटका हुआ दिख रहा है.

auth-image
Gyanendra Tiwari

हाइलाइट्स

  • नहीं मिली सीट तो बस के पीछे ही लटक गया युवक
  • वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Trending Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते दिख जाते हैं. ऐसे वीडियो आज के यूथ को बहुत ही आकर्षित करते हैं. लेकिन कुछ वीडियो बहुत ही खतरनाक होते हैं. लोग अपने आप को सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं. कुछ इस तरह से एक युवक ने अपनी जान दावं में लगा खतरनाक कदम उठाया. सोशल मीडिया पर हमें एक वीडियो मिला.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो मुंबई के बांद्रा का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बस के पीछे एक लड़का लटका हुआ दिख रहा है. कहा जार रहा है कि बस में चढ़ने के जगह नहीं इसलिए लड़के ने खुद को बस के पीछे ही टांग लिया.

आप भी देखें वीडियो

वैसे मुंबई में सफर करना आसान नहीं होता. लोकल से लेकर सरकारी बसों तक में भीड़ के अलावा कुछ दिखता ही नहीं. मुंबई से तरह के वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. बस की तरह मुंबई की लोकल ट्रेन में भी जान जोखिम में डालकर लोग सफर करते हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Bandra Buzz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कमेंट करके लोग अपने-अपने विचार साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये मुंबई का स्ट्रगल है.  

Also Read

First Published : 07 December 2023, 02:44 PM IST