menu-icon
India Daily
share--v1

पहाड़ों में भी चार्ज हो जाएगा आपका स्मार्टफोन, ये छोटू डिवाइस ट्रिप पर देगी साथ    

Powerbank under 1000: पहाड़ों पर घूमने जाना है तो कई बातों का ख्याल रखना पड़ता है. चाहें वो एक्सेसरीज हों या कपड़े, सभी कुछ जरूरी है. सबसे ज्यादा जरूरी है स्मार्टफोन चार्ज करने का साधन होना. यहां हम आपको एक पावरबैंक के बारे में बता रहे हैं जिसे 1,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकेगा. 

auth-image
India Daily Live
Powerbank under 1000
Courtesy: Amazon

Powerbank under 1000: क्या आप दोस्तों के साथ पहाड़ों में घूमने जा रहे हैं? अगर हां, तो फोन चार्ज करने का भी साधन जरूर रखेंगे. अब पहाड़ों में चार्जिंग सॉकेट कहां मिलेगा. तो आपको अपने साथ रखना होगा पावरबैंक. इसके साथ कहीं भी फोन चार्ज किया जा सकता है. चाहें आप कितनी भी ऊंची पहाड़ी पर क्यों न हो आपका फोन डेड नहीं होगा. अमेजन पर Portronics Luxcell Mini 10K उपलब्ध है जिसे 1000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है. चलिए जानते हैं इसकी कीमत.

Portronics Luxcell Mini 10K की 2,499 रुपये है लेकिन इसे 60% डिस्काउंट के साथ 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. आप इसे हर महीने 346 रुपये देकर भी खरीद सकते हैं. अब जानते हैं इस पावरबैंक का खासियतें. 

Portronics Luxcell Mini 10K के फीचर्स: 

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 10000 एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई है. इसमें 22.5W का मैक्सिमम आउटपुट, एलईडी इंडीकेटर दिया गया है. इसके साथ ही टाइप-सी इनपुट भी मौजूद है. इसके साथ इसमें एक वेक अप बटन भी है. महज 175 ग्राम वजन वाले इस अल्ट्रा कॉम्पैक्ट पावरबैंक का डिजाइन काफी पोर्टेबल है. 

यह ड्यूल पावर पर काम करता है यानी कि इसमें एक साथ दो डिवाइस को चार्ज किया जा सकेगा. इसका एडवांस डिजाइन देखने में काफी स्टाइलिश है. साथ ही इसकी लॉन्ग लास्टिंग परफॉर्मेंस भी कमाल की है. इसमें एलईडी इंडीकेटर दिए गए हैं जो ये बताते हैं कि पावर बैंक चार्ज हो रहा है. इसमें एडवांस चिप प्रोटेक्शन लेयर्स दिए गए हैं जिससे यह सुरक्षित रहता है.