share--v1

नया फोन खरीदने जा रहे हैं तो ठहरिए, आज लॉन्च हो रहे हैं Itel के दो बजट स्मार्टफोन्स

Itel P55 और Itel P55+ को कंपनी की पावर सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। इन्हें आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इनकी संभावित डिटेल्स की जानकारी, जानें यहां

auth-image
Shilpa Srivastava
फॉलो करें:
Courtesy: Amazon

Itel P55 और Itel P55+ आज भारत में लॉन्च होने जा रहे हैं. यह कंपनी की पावर सीरीज को नए हैंडसेट हैं. इन्हें एक्सक्लूसिवली अमेजन पर उपलब्ध कराया जाएगा.  लॉन्च से पहले ही अमेजन के पेज पर Itel P55 और Itel P55+ का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन टीज किया गया था. लीक के अनुसार, इन फोन्स में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा यूनिट और 256GB तक की स्टोरेज दी जाएगी. इसके साथ ही 45W फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जाएगी. 

Itel P55 और Itel P55+ के डिजाइन की बात करें तो अमेजन के लैंडिंग पेज से इसकी जानकारी भी मिली है. फोन का बैक पैनल ड्यूल-टोन फिनिश के साथ आता है. ऐसा डिजाइन दोनों ही फोन्स पर मौजूद होगा. इन्हें होल पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा. वहीं, ब्लैक और ग्रीन कलर में पेश किया जा सकता है. इसके अलावा भी कुछ और कलर्स दिए जाएंगे. 

Itel P55 और Itel P55+ के फीचर्स: 
Itel P55 सीरीज में 45W फास्ट चार्जिंग क्षमता दी जा सकती है. इसके बारे में दावा किया गया है कि यह 30 मिनट में फोन की बैटरी को 70 फीसद तक चार्ज कर सकती है. इन फोन्स में थ्री-लेवल चार्जिंग दी जा सकीत है. पहला हाइपरचार्ज मोड, जो दस मिनट में बैटरी को जीरो से 25 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा. वहीं, लो टैम्प्रेचर चार्जिंग मोड जो ओवरहीटिंग को रोक देगा लेकिन फोन को कम वाट कैपेसिटी पर चार्ज करेगा. इन फोन्स में एआई-आधारित स्मार्ट चार्ज मोड भी दिया जाएगा.

लिस्टिंग के अनुसार, Itel P55 और Itel P55+ को AI-सपोर्टेड ड्यूल कैमरा सिस्टम के साथ पेश किया जाएगा. इसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, दूसरे की जानकारी नहीं मिली है. फोन में वर्चुअल मेमोरी के साथ 16 जीबी तक की रैम और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है. 

Itel P55 और Itel P55+ क्रमशः Itel P40 और Itel P40+ के सक्सेसर वेरिएंट है. बता दें कि Itel P40 को पिछले साल मार्च में 7,699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था. वहीं, Itel P40+ को पिछले साल जुलाई में 8,099 रुपये में लॉन्च किया गया था.

Also Read

First Published : 08 February 2024, 09:44 AM IST