share--v1

10000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Ambrane का वायरलेस चार्जर, ट्रैवलिंग के लिए रहेगा सही

Ambrane ने अपना एक नया मेड इन इंडिया प्रोडक्ट लॉन्च कर दिया है. AeroSync Quad Wireless Charger, पावरबैेंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है, चलिए जानते हैं इसके बारे में. 

auth-image
Shilpa Srivastava
फॉलो करें:

इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्यूफैक्चरर कंपनी Ambrane ने AeroSync Quad Wireless Charger लॉन्च किया है जिसे एक पावरबैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. यह 4 इन 1 चार्जिंग सॉल्यूशन है. यह मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है. यह ट्रैवल फ्रेंडली है. अगर आपको घूमने का शौक है तो यह एक्सेसरी आपके बेहद काम आ सकती है. चलिए जानते हैं क्या है इसकी कीमत.

Ambrane AeroSync Quad Wireless Charger की कीमत 1,999 रुपये है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon, Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकेगा. 

Ambrane AeroSync Quad Wireless Charger के फीचर्स:
यह वायरलेस तरीके से आपके ईयरबड और स्मार्टफोन को चार्ज कर सकता है जिसके लिए 5 वॉट का चार्जिंग बेस दिया गया है. इसकी पावर 15 वॉट तक जाती है. इसे हॉरिजॉन्टल और वर्टिकल दोनों तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है. ट्रैवल पर जाने के लिए यह एक अच्छी एक्सेसरी साबित हो सकती है. 

यह पावरबैंक 1000 एमएएच बैटरी से लैस है. कंपनी का दावा है कि यह एक स्मार्टफोन को कई बार चार्ज कर सकता है. यह Qi इनेबल्ड डिवाइसेज को भी चार्ज कर सकता है. इसमें BoostedSpeed™ टेक्नोलॉजी दी गई है जो 22.5W का पावर आउटपुट देती है. यह क्विक चार्ज 3.0 और पावर डिलीवरी से लैस है. इसमें वायरलेस आउटपुट 15 वॉट का है. वहीं, बेस वायरलेस आउटपुट 5 वॉट का है. 

AeroSync Quad के साथ 180 दिन की वारंटी दी गई है. यह डिवाइस BIS सर्टिफाइड है. इसमें मल्टी-लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी दी गई है. इसके चलते पावर बैंक और कनेक्टेड डिवाइसेज पूरी तरह से सुरक्षित रहती हैं. यह सभी USB-A और Type-C डिवाइसेज को सपोर्ट करता है. इसमें Smart LED इंडीकेटर्ड दिए गए हैं. 

AeroSync Quad का डिजाइन काफी यूनीक है जिसके चलते यह वायरलेस चार्जर, वायर्ड पावरबैंक और वर्सिटाइल स्टैंड बन सकता है. इसका डिजाइन बेहद ही कॉम्पैक्ट है और यह आसानी से कैरी किया जा सकता है. 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 08:00 AM IST