share--v1

UP News: जिसके साथ 7 जन्मों की कसम खाई, अवैध संबंधों के शक में वही पति बन गया 'कसाई'

Uttar Pradesh News: पत्नी की हत्या के बाद आरोपी उसका कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर जा रहा था. लोगों ने इस नजारे को देखो तो वे सहम गए. उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: UP News, Uttar Pradesh News, Crime News, illicit relations, Barabanki News

Uttar Pradesh News: सात साल पहले, जिसके साथ सात फेरे लिए थे. सात फेरों में 7 जन्मों तक साथ निभाने की कसाई खाई, आज अचानक कुछ ऐसा हो गया कि वही पति कसाई बन गया. छुरे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया. पति का गुस्सा यहीं नहीं रुका, आरोपी एक हाथ में अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में खून से सना छुरा लेकर पुलिस चौकी जाने के लिए निकल गया. जैसे ही ये नजारा गांववालों ने देखा तो सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रास्ते में ही आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने महिला के सिर और धड़ को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये सनसनीखेज मामला बाराबंकी के कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के गांव बसारा का है. यहां अनिल नाम का शख्स अपनी पत्नी के साथ रहता था. दोनों की सात साल पहले शादी हुई थी. अनिल राजमिस्त्री का काम करता है. लोगों ने बताया है कि अनिल और उसकी पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था.

अनिल को पत्नी के चरित्र पर शक था. आज यानी शुक्रवार को अनिल को घर में एक लव लेटर मिला, जिसके बाद अनिल बौखला गया. उसने घर में रखे छुरे से पत्नी पर हमला कर दिया. उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद आरोपी पत्नी के कटे हुए सिर और चाकू को लेकर पुलिस चौकी जाने के लिए निकल गया.

सामने आई पत्नी की हत्या की वजह

उधर, गांववालों और स्थानीय लोगों ने जैसे ही ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. पूरे इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने रास्ते में ही आरोपी को धर दबोचा.

मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी को अपनी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंधों का शक था. इसी को लेकर आरोपी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. 

वैलेंटाइन डे पर पश्चिम बंगाल में भी हुई थी ऐसी ही घटना 

वैलेंटाइन डे वाले दिन भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. पश्चिम बंगाल के एक 40 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी के कटे हुए सिर के साथ बस स्टॉप के पास देखा गया था. आरोपी गौतम गुच्छैत ने पारिवारिक क्लेश के चलते अपनी पत्नी का सिर काट दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में आरोपी एक हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में दरांती लिए देखा गया था. 

Also Read