menu-icon
India Daily
share--v1

स्कूल के प्रिंसिपल ने किया था दुष्कर्म, वीडियो वायरल हुआ तो ट्रेन के आगे कूद गई लड़की

आरोपी प्रिंसिपल का नाम डीके मिश्रा बताया जा रहा है तो कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका परिषद स्थित रामबली शर्मा सरस्वती बाल मंदिर में तैनात हैं.

auth-image
India Daily Live
rape victim
Courtesy: social media

गुरु और शिष्य का रिश्ता दुनिया का सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक स्कूली प्रिंसिपल ने स्कूल की ही छात्रा से रेप कर इस रिश्ते को तार-तार कर दिया.पीड़ित छात्रा और प्रधानाध्यापक का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को पीड़िता ने ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है. गंभीर रूप से घायल लड़की को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज जारी है.

रामबली शर्मा सरस्वती बाल मंदिर का है मामला
आरोपी प्रिंसिपल का नाम डीके मिश्रा बताया जा रहा है तो कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका परिषद स्थित रामबली शर्मा सरस्वती बाल मंदिर में तैनात हैं.

चार दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

चार दिन पहले थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी छात्रा के साथ रामबली शर्मा सरस्वती बाल मंदिर के स्कूल के प्रिंसिपल का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो की जांच के बाद पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रधानाध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज

आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), और धारा 506 (आपराधिक धमकी), सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

दरिंदा अब तक फरार

पूरे मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश कुमार विश्वकर्मा द्वारा एक टीम गठित की गई है. उन्होंने बताया कि रेप पीड़िता ने दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर एक ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

ट्रेन की टक्कर से किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उन्होंने कहा कि परिजनों के अनुसार, वीडियो वायरल होने से परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया.