menu-icon
India Daily
share--v1

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की अचानक बिगड़ी तबीयत, पुलिस पहरे के बीच ICU में भर्ती

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी अचानक तबीयत बिगड़ गई. सोमवार की आधी रात के बाद उसे रानी दुर्गावती मे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

auth-image
India Daily Live
mukhtar ansari

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी अचानक तबीयत बिगड़ गई. सोमवार की आधी रात के बाद उसे रानी दुर्गावती मे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हालांकि जिला प्रशासन, और जेल प्रशासन के सभी इस मामले में फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं.. अभी मुख्यार की तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने न नहीं आ पाया है.

मुख्तार अंसारी की सुरक्षा में लापरवाही को लेकर दो दिन पूर्व ही शासन ने एक जेलर और दो डिप्टी जेल को निलंबित कर दिया था. मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि उसे जेल में स्लो पॉइजन दिया गया है. अपनी वर्चुअल पेशी में मुख्तार अंसारी ने न्यायालय में जेल प्रशासन पर स्लो प्वाइजन देने का आरोप लगाया था.

मुख्तार अंसारी ने कहा था कि मेरी तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही है. लग रहा है मेरा दम निकल जाएगा और घबराहट भी बहुत है. उन्होंने अच्छे इलाज कराने की मांग की थी. वहीं बांदा जेल के सुपरिटेंडेंट ने मुख्तार अंसारी के आरोपों को खारिज कर दिया था.

मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गई. जेल अधिकारी आनन-फानन में उन्हें मेडिकल कॉलेज लेकर गई. जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया.