menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: माथे पर सटाया कट्टा और धांय से मारी गोली, डरा देगा स्वीमिंग पूल के किनारे वाला वीडियो

Crime News: यूपी के मेरठ में एक युवक के सिर में गोली मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वीमिंग पूल के किनारे हुए झगड़े के बाद एक युवक को उसके सिर में गोली मार दी गई.

auth-image
India Daily Live
Murder News
Courtesy: Social Media

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो में देखा गया है कि स्वीमिंग पूल के किनारे खड़े कुछ लोगों की बहस हो रही है और अचानक एक शख्स बंदूक निकालकर दूसरे शख्स को गोली मार देता है. अब पुलिस ने बताया है कि जिस शख्स को गोली मारी गई है वह एक हिस्ट्रीशीटर था और उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज थे. गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो गई है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है जिसके बाद पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने इस बारे में कहा है, 'लोहिया नगर थाने के अंतर्गत अरशद नाम का शख्स नौचंदी थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ 18 मुकदमे दर्ज हैं. स्वीमिंग पूल में नहाने के दौरान विवाद होने के बाद बिलाल ने उसको गोली मार दी जिसके चलते उसकी मौत हो गई. गोली मारने वाले बिलाल के खिलाफ भी हत्या और हत्या के प्रयास जैसे मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. अरशद के परिजन ने मुकदमा दर्ज कराया है.'

सिर में मार दी गोली

पुलिस ने यह बी बताया है कि आरोपी बिलाल को पकड़ने के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. उसे गिरफ्तार करके आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी. अब अरशद के परिजन ने बताया है कि वह अपने बच्चों के साथ स्वीमिंग पूल गया था. इसी दौरान वहां कहासुनी हो गई. अचानक बिलाल नाम के शख्स ने तमंचा निकाला और अरशद के सिर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद अरशद वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकले.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली चलने के बाद आसपास के लोग भागने लगते हैं. बच्चों ने अपने पिता का हाल देखा तो वे रोने लगे. वहां मौजूद लोगों ने अरशद को आनन-फानन में अस्पताल तो पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने कुल पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.