menu-icon
India Daily
share--v1

CO साहब की पत्नी ने घर पर मार दिया छापा, जो दिखा वो सुनकर होश उड़ जाएंगे

सीओ की पत्नी ने अपने पति को किसी गैर महिला के साथ पकड़ लिया, जिसके बाद उसने आपा खो दिया और उस महिला की जमकर पिटाई कर दी. महिला सीओ की पुरानी मित्र बताई जा रही है.

auth-image
India Daily Live
basti news
Courtesy: social media

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती के एक इश्कबाज डीएसपी यानी सीओ की आशिकी की चर्चा हर तरफ हो रही है. सीओ साहब ने राजस्थान की रहने वाली और पेशे से डॉक्टर एक महिला मित्र को अपने सरकारी आवास पर बुलाया. डीएसपी साहब कथित तौर पर अपनी महिला मित्र के साथ रंगरलियां मना रहे थे इतने में ही उनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ आ धमकी. बस फिर क्या था अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ देखकर सीओ साहब की पत्नी आग बबूला हो गई और उसने सीओ की डॉक्टर प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी.

हालात बिगड़ते ही सीओ ने बदला पाला
मामला बिगड़ता देख सीओ साहब ने भी पाला बदल लिया और उन्होंने भी कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी महिला मित्र के साथ मारपीट की और दो महिला कांस्टेबल बुलाकर उसे अरेस्ट भी करा दिया. जब वह छूट गई तो उसने आरोपी सीओ विनय चौहान के खिलाफ जयपुर में शिकायत दर्ज कराई. हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते जयपुल पुलिस ने तुरंत कदम उठाते हुए मामले की जांच बस्ती ट्रांसफर कर दी.

आईजी रेंज ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश
घटना के संज्ञान में आते ही आईजी रेंज ने मामले की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिये. जांच के आदेश पर एएसपी बस्ती ने मामले की जांच कर उसकी रिपोर्ट एसपी को सौंप दी. एसपी ने जब इस रिपोर्ट को आईजी को सौंपा तो आईजी ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया और शुक्रवार को एसपी सिद्धार्थनगर से मामले की जल्द जांच कर रिपोर्ट मांगी है.

सीओ की डॉक्टर महिला से थी पुरानी दोस्ती
सूत्रों के मुताबिक पीड़ित महिला राजस्थान में डॉक्टर है. बीते मई की 26 तारीख को वह बस्ती सीओ के सरकारी आवास पर आई थी. कहा जा रहा है कि महिला सीओ साहब से लंबे समय से मित्रता थी. महिला को अपने पति के साथ देखकर सीओ साहब की पत्नी ने आपा खो दिया और उनके साथ मारपीट की. अब उच्चाधिकारियों को एसपी सिद्धार्थनगर की जांच रिपोर्ट का इंतजार है. हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते सीओ पर कार्रवाई तय मानी जा रही है.