menu-icon
India Daily
share--v1

'नौकर बोल लो, चपरासी बोल लो, अब नंबर बता रहे हैं...', वायरल हो गया केएल शर्मा की बेटियों का जवाब

Kishori Lal Sharma Daughters: अमेठी लोकसभा सीट से प्रचंड जीत हासिल करने वाले कांग्रेस के प्रत्याशी केएल शर्मा की बेटियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्मृति ईरानी को लेकर पूछे गए सवालों को लेकर बेटियों ने ये जवाब दिए.

auth-image
India Daily Live
Kishori Lal Sharma Daughters
Courtesy: Kishorilal Sharma Twitter

Kishori Lal Sharma Daughters: अमेठी के नवनिर्वाचित सांसद केएल शर्मा की दोनों बेटियों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. एक पत्रकार की ओर से किशोरीलाल शर्मा की दोनों बेटियों से ताबड़तोड़ सवाल पूछे जाते हैं. ये सवाल अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर होते हैं. इन सवालों का किशोरीलाल शर्मा की दोनों बेटियां बेबाकी और सलीके से जवाब देती हैं. केएल शर्मा की दोनों बेटियों की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

जब किशोरी लाल शर्मा की बेटियों से पूछा गया कि स्मृति ईरानी ने कहा था कि गांधी परिवार ने चपरासी को टिकट दिया है, तब आपको कैसा लगा था, अब आपके पिता की डेढ़ लाख से अधिक वोटों से जीत हो चुकी है, आपलोग क्या कहना चाहेंगी? सवाल के जवाब में किशोरी लाल शर्मा की बेटियों ने कहा कि नौकर बोले, चपरासी बोले, कुछ भी बोले हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. 

बेटियां बोलीं- नंबर ही दे रहे जवाब, हम क्या बोले

केएल शर्मा की बेटियों ने कहा कि नंबर और नतीजे दिख रहे हैं. अब हम लोग क्या ही बोले. उन्हें जो कहना था, कहा. शायद उन्होंने प्रियंका गांधी की एक्टिंग भी की थी. वो अच्छी एक्टर हैं. बहुत अच्छी एक्टिंग करती हैं.

जब केएल शर्मा की दोनों बेटियों से सवाल पूछा गया कि कुछ लोगों का कहना है कि स्मृति ईरानी अब हार के बाद गोवा और मुंबई जाएं और वहीं एक्टिंग करें. इस सवाल के जवाब में क्या कहना चाहेंगी? नवनिर्वाचित सांसद की बेटियों ने कहा कि ये हम कहने वाले कौन होते हैं? वे अपने करियर के बारे में चयन करने के लिए खुद समझदार हैं.

केएल शर्मा की बेटियों ने कहा कि जीत के बाद पापा को कांग्रेस के मेनिफेस्टो के मुताबिक ही काम करना है. बाकी देशहित में जो काम होना है, उसके मुताबिक भी पापा काम करेंगे.

बोलीं- अमेठी हमेशा से हमारा परिवार रहा है 

पूछा गया कि आपके परिवार में पहले कुछ लोग थे, अब पूरा अमेठी आपका परिवार हो गया है. इसके जवाब में केएल शर्मा की बेटी ने कहा कि अमेठी हमेशा से हमारा परिवार रहा था. उन्होंने कहा कि मुझे रायबरेली बोलना भी नहीं आता था और लाइब्रेरी बोलते हुए मैं पूरे घर में घूमती थी, तब से हम रायबरेली और अमेठी के बारे में सुनते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम दोनों के नाम से ज्यादा घर में अमेठी और रायबरेली का नाम गूंजता है.

केएल शर्मा की बेटियों ने बताया कि पिताजी देर रात 3 बजे चुनाव प्रचार के बाद घर आते थे और फिर सुबह 6 बजे चुनाव प्रचार के लिए तैयार हो जाते थे. हमने उन्हें देखकर अमेठी में उनके पक्ष में वोट मांगना शुरू किया. हम लोगों को कभी किसी ने वोट मांगने के लिए नहीं कहा था.