menu-icon
India Daily
share--v1

World Cup 2023: ना कोहली, ना रोहित और ना ही जडेजा, तो फिर कौन होगा Team India का एक्स फैक्टर, वसीम अकरम ने बताया नाम

World Cup 2023: वसीम अकरम ने उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा कर दिया जो इस बार भारतीय टीम का 'एक्स फैक्टर यानी अहम हथियार होगा.

auth-image
Bhoopendra Rai
World Cup 2023: ना कोहली, ना रोहित और ना ही जडेजा, तो फिर कौन होगा Team India का एक्स फैक्टर, वसीम अकरम ने बताया नाम

World Cup 2023: भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वनडे विश्व कप 2023 की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर साल 2011 के बाद वर्ल्ड कप खेलने उतरेगी. क्रिकेट के इस महाकुंभ में टीम इंडिया के लिए लिए कौन सा खिलाड़ी एक्स फैक्टर साबित होगा? इस सवाल पर पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज वसीम अकरम ने प्रतिक्रिया दी है.

कौन होगा विश्व कप में टीम इंडिया का एक्स फैक्टर?

वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में माना कि विश्व कप में भारत के लिए हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कमाल कर सकते हैं. वह रोहित शर्मा का प्रमुख हथियार होंगे. टीम इंडिया विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है, इसमें कोई शक नहीं है. इस वर्ल्ड कप में हार्दिक टीम के अहम खिलाड़ी होंगे. हम सभी जानते हैं कि भारत अपने घर पर क्या कर सकती है.

ये भी पढ़ें: SANJU SAMSON को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, इरफान पठान ने किया ये इमोशनल ट्वीट, खूब हो रहा वायरल

कुलदीप की तारीफ में क्या बोले वसीम अकरम?

स्विंग के सुल्‍तान नाम से मशहूर रहे वसीम अकरम ने हार्दिक के अलावा कुलदीप यादव की जमकर तारीफ की. एशिया कप में 9 विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने कुलदीप को लेकर वसीम अकरम ने कहा रोहित ने जिस तरह से कुलदीप पर विश्वास दिखाया है वह शानदार रहा है. टीम मैनेजमेंट की तारीफ होनी चाहिए, जिन्होंने इन खिलाड़ियों पर भरोसा किया है. विश्व के लिए भारत ने अच्छी टीम चुनी है'.