share--v1

World Cup 2023: वार्मअप मैच में ट्रेंट बोल्ट ने दिलाई संजू सैमसन की याद, 'लोकल हीरो' की नकल करके जीता फैंस का दिल- VIDEO वायरल

ICC World Cup 2023 Viral Video: वर्ल्ड कप 2023 की टीम में संजू सैमसन की जगह पर सूर्यकुमार यादव जैसे सितारों से जगह ली है. फैंस ने इस बात को एक बार फिर से उठाया है कि संजू की लगातार अनदेखी क्यों की जाती है. इसी बीच संजू के राजस्थान रॉयल्स के साथी ट्रेंट बोल्ट ने संजू के होमटाउन में वार्मअप मैच के दौरान कुछ ऐसा किया कि लोकल फैंस का दिल जीत लिया.

auth-image
Antriksh Singh

World Cup 2023: ट्रेंट बोल्ट फिलहाल न्यूजीलैंड टीम के साथ भारत में वनडे विश्व कप खेलने के लिए मौजूद हैं. उन्होंने हाल ही में एक साल के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. स्विंग के मास्टर ने सोमवार, 2 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में खेला.

संजू सैमसन के होम टाउन में वार्मअप मुकाबला

तिरुवनंतपुरम केरल का एक शहर है, जो लोकप्रिय भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन का गृहनगर है. बोल्ट और संजू के अच्छे संबंध हैं क्योंकि वे एक ही इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी - राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं.

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच अभ्यास मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दूसरी पारी के दौरान, बोल्ट एक समय डीप फाइन लेग पर फील्डिंग कर रहे थे. कुछ प्रशंसक मैच देखने गए थे और उन्हें वीडियो में राजस्थान रॉयल्स का नारा 'हल्ला बोल' चिल्लाते हुए सुना गया था.

ट्रेंट बोल्ट ने फैंस को दिलाई संजू की याद

इसके बाद बोल्ट फैंस की ओर मुड़ा और रॉयल्स के कप्तान सैमसन की नकल करके दिखाई. बोल्ट के इस इशारे पर प्रशंसकों ने खुशी जाहिर करते हुए जोरदार तालियां बजाईं.

बता दें, न्यूजीलैंड अपने मिलनसार स्वभाव के कारण दुनिया भर में सबसे पसंदीदा टीमों में से एक है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने निश्चित रूप से स्टैंड में मौजूद लोगों और सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखने वाले कई लोगों का दिल जीत लिया.

 

Read Also- World Cup 2023: 1996 का विल्स वर्ल्ड कप, जिसमें रोलर कोस्टर से कम नहीं थी टीम इंडिया की राइड

वैसे वर्ल्ड कप के अभ्यास मैच बारिश के चलते बुरी तरह प्रभावित हुआ हैं कई मैच धुल भी गई हैं. टीमें अभ्यास मैचों में जीत को ज्यादा महत्व नहीं देती हैं, लेकिन जीत एक अच्छी आदत है. न्यूजीलैंड ने गुरुवार, 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे विश्व कप में अपने शुरुआती मुकाबले से पहले दो अभ्यास मैचों में दो प्रभावशाली जीत हासिल की हैं.

न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप से पहले भरी हुंकार

पाकिस्तान के खिलाफ पहले अभ्यास मैच में, न्यूजीलैंड ने 346 रनों के कड़े लक्ष्य का मजाक उड़ाते हुए पांच विकेट और 38 गेंद शेष रहते स्कोर का पीछा करते हुए जीत हासिल की. सोमवार को, प्रोटियाज के खिलाफ, न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 321/6 का स्कोर खड़ा करने के बाद डीएलएस मैथड के माध्यम से सात रनों से जीत हासिल की. डेवॉन कोन्वे और टॉम लॉथम  ने एडन मार्कम की अगुआई वाली टीम के खिलाफ अर्धशतक बनाए. जबकि बोल्ट ने गेंद से दो विकेट लेकर वर्ल्ड कप मेन इवेंट से पहले विपक्षियों के लिए औपचारिक चेतावनी जारी कर दी है.

First Published : 03 October 2023, 02:13 PM IST