menu-icon
India Daily
share--v1

World Cup 2023: विश्वकप के लिए टीम इंडिया का इस दिन होगा ऐलान, ये खिलाड़ी टीम में हो सकते हैं शामिल

Team India: आगमी विश्वकप को लेकर भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान 3 सितंबर को किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि तिलक वर्मा और संजू सैमसन को उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह मिल सकती है.

auth-image
Suraj Tiwari
World Cup 2023: विश्वकप के लिए टीम इंडिया का इस दिन होगा ऐलान, ये खिलाड़ी टीम में हो सकते हैं शामिल

नई दिल्ली : आगमी विश्वकप को लेकर भारत की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान 3 सितंबर को किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि तिलक वर्मा और संजू सैमसन को उनके प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह मिल सकती है. विश्व कप में भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाना है.

संजू सैमसन-तिलक वर्मा हो सकते है शामिल

भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम का ऐलान 3 सितंबर को बीसीसीआई कर सकती है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि एशिया कप के लिए भारतीय की 17 सदस्यीय टीम का हिस्सा तिलक वर्मा और संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है. वहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का भारतीय टीम स्क्वॉड में होना तय माना जा रहा है.

विश्वकप के लिए भारत है प्रबल दावेदार

आगामी विश्व कप के लिए जीत की प्रबल दावेदार मानी जानी भारतीय टीम अपना बेहतरीन टीम स्क्वॉड का ऐलान करना चाहेगी. वहीं पिछले तीन विश्वकप की बात करें तो मेजबान देश ही विश्वकप जीतता आ रहा है इसी आधार पर भी कहा जा रहा है कि भारतीय टीम विश्व कप को अपने पास रखना चाहेगी. एशिया कप में कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर 3 सितंबर को मिटिंग करके विश्वकप की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK : इधर ईशान-पांड्या कर रहे थे पाकिस्तानी गेंदबाजों की कुटाई, पीछे बज रहा था 'राम सिया राम', वीडियो हुआ वायरल