menu-icon
India Daily
share--v1

World Cup 2023: 'हमारी टीम खतरनाक होगी', विश्व कप से पहले इस देश के कप्तान ने भरी हुंकार

World Cup 2023: बांग्लादेश टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने वनडे विश्व कप से पहले बड़ा बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा...

auth-image
Vineet Kumar
World Cup 2023: 'हमारी टीम खतरनाक होगी', विश्व कप से पहले इस देश के कप्तान ने भरी हुंकार

World Cup 2023: एशिया कप 2023 में बांग्लादेश ने जीत के साथ टूर्नामेंट में अपना सफर खत्म किया. सुपर फोर के आखिरी मुकाबले में उसने टीम इंडिया को 6 रनों से रोमांचक मात दी. भारत के खिलाफ 80 रनों की मैच विनिंग पारी खेलने वाले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने वनडे विश्व कप को लेकर हुंकार भरी है. उन्होंने दूसरी टीमों को चेतावनी देते हुए साफ कर दिया उनकी टीम काफी खतरनाक होगी.

शाकिब अल हसन ने भारत के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा ' भारत के खिलाफ हमने उन प्लेयर्स को मौका दिया, जो ज्यादा नहीं खेले हैं. पिछले मैचों के बाद हमने सोचा कि स्पिनर्स बढ़िया प्रदर्शन करेंगे, कुछ विकेट जल्दी गिर गए थे. इसलिए मैं क्रीज पर जल्दी आ गया. विकेट चुनौतीपूर्ण था. पिच थोड़ा सीम कर रहा था, जब गेंद पुरानी हो गई तो आसान हो गया.

हम विश्व कप में खतरनाक टीम होंगे- शाकिब अल हसन

भारत के खिलाफ 2 विकेट लेने वाले मेहदी हसन को लेकर शाकिब ने कहा भारत के खिलाफ प्रेमदासा में गेंदबाजी करना आसान नहीं था. लेकिन फिर भी वह गेंदबाजी करने आए और हमें सफलता दिलाई. उन्होंने अंत में पांच ओवर डाले, जो एक स्पिनर के लिए आसान नहीं है. इस मैच से हमें बढ़िया टीम मिली है. बहुत सारे प्लेयर घायल हो गए और कुछ अंदर-बाहर होते रहे. इससे हमें एशिया कप 2023 में मदद नहीं मिली, लेकिन मुझे लगता है कि हम विश्व कप में एक खतरनाक टीम होंगे

बांग्लादेश टीम का नहीं हुआ ऐलान

दरअसल, 5 अक्टूबर से भारत में वनडे विश्व कप होना है. जिसमें हिस्सा ले रहीं 10 टीमों में से 9 ने अपने स्क्वाड जारी कर दिए हैं. सिर्फ बांग्लादेश की टीम का ऐलान नहीं हुआ है. बांग्लादेश को विश्व कप में अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है. यह दोनों टीमें 7 अक्टूबर को भिड़ेंगी.

बांग्लादेश को 2 बड़े झटके

वनडे विश्व कप से पहले बांग्लादेश को एशिया कप 2023 में 2 बड़े झटके लग चुके हैं. टीम के स्टार तेज गेंदबाज इबादत हुसैन चोटिल हैं. वहीं टॉप ऑर्डर बल्लेबाज नजमुल हुसैन शान्तो को हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई है, जिसके चलते वह एशिया कप से बाहर हो गए. अब देखना होगा कि क्या विश्व कप तक यह दोनों ही स्टार प्लेयर टीम में लौट पाते हैं या नहीं.