menu-icon
India Daily
share--v1

World Cup 2023 के आगाज से पहले ही फैंस को लग सकता है झटका, रद्द हो सकती है वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का उद्घाटन समारोह नहीं होने के चांस हैं. यह बहुत ही भव्य समारोह होने वाला था, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल होने वाले थे. लेकिन, अब इस समारोह को रद्द किया जा सकता है.

auth-image
Antriksh Singh
World Cup 2023 के आगाज से पहले ही फैंस को लग सकता है झटका, रद्द हो सकती है वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 की ओपनिंग सेरेमनी में जहां फैंस को अपने पसंदीदा कलाकारों के शो देखने का इंतजार है तो दूसरी ओर ये खबर सामने आ रही है कि इस सेरेमनी को रद्द किया जा सकता है. RevSportz की एक रिपोर्ट के अनुसार, विश्व कप 2023 के भव्य उद्घाटन समारोह को रद्द किया जा सकता है. यह सेरेमनी 4 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होने वाला थी. टूर्नामेंट अगले दिन 5 अक्टूबर को शुरू हो रहा है.

ओपनिंग सेरेमनी रद्द हो सकती है

इससे पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस भव्य समारोह के लिए बॉलीवुड के जाने-माने सितारों रणवीर सिंह, अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया, श्रेयस घोषाल और आशा भोसले को आमंत्रित किया था. इस समारोह में आतिशबाजी और लेजर शो भी होने वाला था. सेरेमनी की शुरुआत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7 बजे होनी थी. यही पर कैप्टन डे मीटिंग भी होनी है.

 

कैप्टन डे प्रोग्राम तय कार्यक्रम के तहत होगा

कैप्टन डे कार्यक्रम अभी भी योजना के अनुसार आयोजित किया जाएगा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी 10 कप्तान कैप्टन डे के लिए अहमदाबाद में मौजूद रहेंगे. बता दें टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी को रद्द करने के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Read More- Asian Games 2023: भारत के लिए अपने डेब्यू मैच में भावुक हुए आर साई किशोर, राष्ट्रगान के समय छलके आंखों से आंसू

विश्व कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड और गत चैंपियन इंग्लैंड के बीच मैच से होगी. भारतीय टीम इस बीच, अपने अभियान की शुरुआत तीन दिन बाद चेन्नई में पांच बार के विजेता और छठे खिताब के दावेदार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करेगी. 14 अक्टूबर को, भारत और पाकिस्तान टूर्नामेंट के सबसे प्रतीक्षित मैचों में से एक में अहमदाबाद में खेलेंगे.