share--v1

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा और रिवाबा के रिश्तों को लेकर पिता अनिरुद्ध ने किया खुलासा, लगाए गंभीर आरोप

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा के रिश्तों को लेकर उनके पिता अनिरुद्ध सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने अपने बेटे और बहू रिवाबा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनिरुद्ध सिंह ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके बेटे और बहू के बीच कोई संबंध नहीं है. हालांकि इस मुद्दे पर रवींद्र जड़ेजा ने भी प्रतिक्रिया दी है.

पांच साल से पोती का मुंह नहीं देखा

रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने दिए एक इंटरव्यू में अपने बहू और रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि उनकी बहू और बेटा दोनों अलग-अलग रहते हैं. इसके साथ ही रिवाबा ने जडेजा पर जादू टोना करके अपने वश में कर लिया है.

जडेजा पर है रिवाबा का पूरा नियंत्रण

अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि जडेजा और रिवाबा की शादी के कुछ महीने बात से ही उनके परिवार में समस्या शुरू हो गई थी. आज के समय में स्थिति ऐसी ही एक ही शहर में रहने के बावजूद रवीद्र जडेजा को उनसे मिलने नहीं दिया जाता है. उनके पिता का ऐसा मानना है कि जडेजा पर रिवाबा और उनके ससुराल वालों का पूरा नियंत्रण है. पिछले पांच सालों से उन लोगों ने जडेजा की बेटी यानी अपने पोती का चेहरा तक नहीं देखा है.

बहू रिवाबा ने परिवार के बीच पैदा किया दरार

वहीं अनिरुद्ध सिंह ने जडेजा की पत्नी रिवाबा पर ये भी आरोप लगाया कि वो शुरुआत से ही स्वतंत्र रूप से रहना चाहती थी. उसने शादी के तीन महीने के भीतर ही मुझसे कहा कि सभी संपत्ति उसने कर दूं. वो तब से लेकर ही परिवार में दरार पैदा कर रही है. वो कभी परिवार चाहती ही नहीं थी. उसका हमारे परिवार में किसी से कोई रिश्ता नहीं है. जडेजा के ससुराल वाले मौज-मस्ती कर रहे हैं क्योंकि उनके पास एक बैंक है.

पिता के आरोपों पर जडेजा ने दी प्रतिक्रिया

हालांकि इस मामले के बाद रवींद्र जडेजा ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने गुजराती भाषा में लिखा है कि उनके पिता द्वारा इंटरव्यू में कही गई सभी बातें वाहियात और बेबुनियाद है. ये आरोप केवल और केवल मेरी और मेरी पत्नी की छवि को खराब करने के लिए किया जा रहा है. मुझे भी इस मामले पर बहुत कुछ कहना है लेकिन मैं इस पर कुछ भी सार्वजनिक रूप से नहीं कहूंगा.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में चोटिल हुए जडेजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जडेजा अभी अपने घर दूर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज का हिस्सा हैं. हालांकि पहले टेस्ट मैच में ही चोटिल होने की वजह से वो दूसरा मैच नहीं खेल पाए थे. अभी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हेल्थ ट्रीटमेंट ले रहे हैं. जबकि उनकी रिवाबा जडेजा गुजरात के 'जामनगर उत्तर' से विधायक हैं.

Also Read

First Published : 09 February 2024, 05:09 PM IST