menu-icon
India Daily
share--v1

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने खेली कमाल की पारी, कूच बिहार ट्रॉफी में बरसा दिए रन

कूच बिहार ट्रॉफी खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के बेटे ने कमाल की बल्लेबाजी की है.

auth-image
Gyanendra Sharma
Rahul Dravid

नई दिल्ली: कूच बिहार ट्रॉफी खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के बेटे ने कमाल की बल्लेबाजी की है. द्रविड़ को द वॉल के नाम से जाना जाता था. यानी अगर द्रविड़ टिक गए तो फिर उन्हें आउट करना मुश्किल था. अब द्रविड़ के बड़े बेटे भी उनकी राह पर चल पड़े हैं. समित द्रविड़ ने इस टूर्नामेंट के एक मुकाबले में 98 रनों की शानदार पारी खेली. वह भले ही शतक से चूक गए. लेकिन अपनी शानदार पारी से उन्होंने सभी का दिल जीता.

कर्नाटक और जम्मू कश्मीर के बीच मुकाबला जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट संघ (जेकेसीए) मैदान पर खेला गया. कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी पांच विकेट पर 480 रनों पर घोषित की. जम्मू एवं कश्मीर की टीम पहली पारी में 170 रनों पर ऑल आउट हो गई. कर्नाटक ने उसे फॉलोऑन दिया, लेकिन दूसरी पारी में भी जम्मू एवं कश्मीर की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और 180 रनों पर ऑल आउट हो गई. कर्नाटक के लिए समित द्रविड़ ने कमाल की पारी खेली. 

 

समित हालांकि शतक नहीं जमा सके. उन्होंने 159 गेंदों पर 98 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 13 चौके और एक छक्का लगाया. बता दें कि राहुल द्रविड़ के दो बेटे हैं. छोटा बेटा भी क्रिकेट खेलता है.  अनव्य द्रविड़ भी घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहा है. अनव्य इस समय कर्नाटक के लिए विजय मर्चेंट ट्रॉफी में खेल रहे हैं.