menu-icon
India Daily
share--v1

PCB ने अपनी बेइज्जती कराके फिर से शेयर किया नया वीडियो, इमरान खान को शामिल करके अब इस दिग्गज को किया बाहर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान के 14 अगस्त को पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. जिसको लेकर पीसीबी को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी.

auth-image
Suraj Tiwari
PCB ने अपनी बेइज्जती कराके फिर से शेयर किया नया वीडियो, इमरान खान को शामिल करके अब इस दिग्गज को किया बाहर

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान के 14 अगस्त को पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर एक वीडियो शेयर किया था. जिसको लेकर पीसीबी को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी. दरअसल 14 अगस्त को पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है और अपने आजादी के पर्व पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने क्रिकेट इतिहास का एक वीडियो शेयर किया जिसमें से पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को ही बाहर कर दिया था.

इमरान खान को शामिल करते हुए वसीम अकरम को बाहर किया 

पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान को विश्व कप जिताने में बड़ी भूमिका निभाने वाले इमरान खान को पीसीबी ने अपने आजादी के जश्न से ही बाहर कर दिया था. 14 अगस्त को पीसीबी द्वारा शेयर इस वीडियो में देखा गया था. कि पाकिस्तान क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी और कप्तान को ही बाहर कर दिया था. इसको लेकर पूरे पाकिस्तान से ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर पीसीबी के बेइज्जती की थी. जिसके बाद पीसीबी ने 17 अगस्त को फिर से एक वीडियो जारी किया जिसमें इमरान खान को शामिल तो किया लेकिन फिर से पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज गेंदबाज रहे वसीम अकरम को ही बाहर कर दिया.

वसीम अकरम ने की थी पीसीबी की आलोचना

पीसीबी द्वारा 14 अगस्त को शेयर किए गए वीडियो में इमरान खान को शामिल नहीं किए जाने पर पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम ने पीसीबी की जमकर आलोचना की थी. जिसके बाद फिर से जारी इस नए वीडियो में इमरान खान को तो शामिल किया गया है लेकिन इस बार वसीम अकरम को ही बाहर कर दिया गया है. अब इस बात को लेकर भी लोग पीसीबी की आलोचना कर रहे हैं.

जेल में बंद है इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय भ्रष्टाचार के आरोप में पंजाब के अटक जेल में बंद हैं. तोशाखाना मामलें में इस्लामाबाद कोर्ट ने उन्हें तीन साल की सजा सुनाई. इमरान खान पाकिस्तान को एकमात्र 1992 क्रिकेट विश्व कप जिताने वाले टीम के कप्तान रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-  WFI चुनाव को लेकर बजरंग पूनिया को सता रहा इस बात का डर, ‘महिला पहलवान फिर रहेगी असुरक्षित’