share--v1

IPL 2024: 'अब वो दिन दूर नहीं जब मेरा बेटा', Mayank Yadav की मां ने बताई दिली ख्वाहिश

IPL 2024: मयंक यादव आईपीएल 2024 की नई खोज हैं. रफ्तार से कहर बरपाने वाला यह बॉलर क्रिकेट जगत में चर्चा का केंद्र बना हुआ है. अब उनकी मां ने दिली ख्वाहिश बताई है.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा तेज गेंदबाज मयंक यादव अपनी रफ्तार और सटीक गेंदबाजी को लेकर सुर्खियों में हैं. 2 मैचों में 3-3 विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द मैच बन चुके मयंक के परिवार में खुशी का माहौल है. कड़ी मेहनत के दम पर मयंक को आईपीएल में जगह मिली. बेटे की उपलब्धि पर मां ममता यादव ने बड़ा बयान दिया और दिली ख्वाहिश भी बताई. मयंक की मां चाहती हैं कि उनका बेटा जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेले और देश का नाम रौशन करे.

ममता यादव ने अपने बयान में कहा 'हम बहुत खुश हैं कि हमारा बेटा (मयंक यादव) खेल रहा है.अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. हमने इसके लिए बहुत ज्यादा संघर्ष किया है. उसने कड़ी मेहनत की है. अब मुझे उम्मीद है कि वो जल्द ही भारत के लिए खेलेगा, क्योंकि पूर्व क्रिकेटर उसके बारे में बात कर रहे हैं. वो टैलेंटेड क्रिकेटर है, 2 साल पहले ही वेजिटेरियन बन गया था,  क्योंकि मयंक भगवान कृष्ण को बहुत मानता है.

मेरा सपना जी रहा बेटा- प्रभु यादव

मयंक के पिता प्रभु यादव खुद क्रिकेटर बनना चाहते थे, लेकिन आर्थिक स्थिति सही नहीं होने से वो अपना सपना पूरा नहीं कर सके, जिसके बाद उन्होंने बेटे को क्रिकेटर बनाने की ठानी. उन्होंने कहा 'ये मेरा सपना था जिसे अब वो (मयंक) जी रहा है. मुझे याद है जब मैं सड़कों पर खड़े होकर मैच देखा करता था. ऐसे में उसने काफी ज्यादा मेहनत की है. मुझे पूरी उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसे ही मेहनत करता जाएगा और टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएगा.'

मयंक यादव का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन

मयंक ने पंजाब किंग्स के खिलाफ LSG के लिए डेब्यू किया. डेब्यू में घातक गेंदबाजी की करते हुए 4 ओवरों में 27 रन देकर 3 शिकार किए. फिर आरसीबी के खिलाप रफ्तार से कहर बरपाया और 4 ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट निकाले. उन्होंने अपने दम पर दोनों मैचों में लखनऊ की टीम को जीत दिलाई. मैच के बाद उन्होंने कहा था मेरा टारगेट देश के लिए खेलना है. यह सिर्फ शुरुआत है.'

Also Read