menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: कब वापसी करेंगे Mayank Yadav? केएल राहुल ने दिया ये जवाब

IPL 2024, KL Rahul on Mayank Yadav: लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल ने तेज गेंदबाज मयंक यादव की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है. 

auth-image
India Daily Live
LSG vs DC KL Rahul on Mayank Yadav

IPL 2024, KL Rahul on Mayank Yadav: इन दिनों आईपीएल 2024 का रोमांच है. 12 अप्रैल को खेले गए 26 वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने LSG को 6 विकेट से शिकस्त दी. इस मैच में LSG को मयंक यादव की कमी साफ खेली. वे चोट की वजह से पिछले मैच में एक ओवर डाल पाए थे, जिसके बाद दिल्ली के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए हैं. हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने उन्हें लेकर बड़ा अपडेट दिया. राहुल ने ये भी बताया कि मयंक जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे.

फिट होने में लगेगा वक्त

मयंक यादव ने आईपीएल 2024 में अपनी गति से सबको परेशान किया था. पहले 2 मैचों में 3-3 विकेट लेकर वो जीत के हीरो बने थे. उन्होंने 156 की रफ्तार से बॉलिंग की थी.  दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद केएल राहुल ने कहा 'मयंक बहुत बुरा नहीं है, वह अच्छा दिख रहा है, अच्छा महसूस कर रहा है लेकिन हम यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम उसे वापस लाने में जल्दबाजी न करें.'

कब वापसी करेंगे मयंक यादव

केएल राहुल आगे बताया कि वो युवा है, हमें उसके शरीर की रक्षा करने की जरूरत है. वह मैदान पर आने के लिए बेचैन है, हमें बस उसे थोड़ा पीछे खींचना है, शायद कुछ और मैच के बाद वह वापस आ पाए.

मैच का हाल

आईपीएल 2024 का 26वां मुकाबला इकाना स्टेडियम में हुआ, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने LSG को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी. एलएसजी ने पहले बैटिंग करते हुए बोर्ड पर 167 रन लगाए थे. दिल्ली ने 18.1 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. जीत के हीरो कुलदीप यादव रहे, जिन्होंने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट निकाले.