share--v1

VIDEO: 'इसे कहते हैं बवाल यॉर्कर', Ishant Sharma ने रसेल को चटाई धूल, जिसने भी देखा हैरान रह गया

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा ने कोलकाता नाइड राइडर्स के खिलाफ एक खतरनाक यॉर्कर डाली जिस पर आंद्रे रसेल क्लीन बोल्ड हुए. इसका वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live

IPL 2024: 'शेर चाहे जितना भी बूढ़ा हो जाए लेकिन शिकार करना नहीं भूलता'. यह कहावत टीम इंडिया के पूर्व स्टार गेंदबाज इशांत शर्मा पर सटीक बैठती है. 35 साल की उम्र में भी इशांत शर्मा की गेंदबाजी में धार कम नहीं हुई. 3 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ उन्होंने एत जादुई यॉर्कर डाली और विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल को धूल चटा दी. गेंद इतनी जबरदस्त थी कि बल्लेबाज ने आउट होकर तालतियां बजाईं. इशांत शर्मा का फुल रिस्पेक्ट भी दी. 

दरअसल, आईपीएल 2024 के 16वां मुकाबला विशाखापट्टन में चल रहा था. केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने थीं. केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग ली और पहले ओवर से टॉप गियर में बैटिंग की. टीम के सभी खिलाड़ियों ने मिलकर 20 ओवरों में 272 रन कूट डाले. दिल्ली के गेंदबाजों को खूब मार पड़ी, जब पंत की टीम के गेंदबाजों की रसेल कुटाई कर रहे थे तो सब हैरान थे. 

माना जा रहा था कि केकेआर इस सीजन 277 रनों के सबसे बड़े टोटल का रिकार्ड तोड़ेगी, लेकिन 20वें ओवर में इशांत ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. इशांत शर्मा ने इस ओवर की पहली गेंद पर 19 गेंदों में 41 रन बनाकर खेल रहे रसेल को क्लीन बोल्ड कर दिया. यह एक खतरनाक यॉर्कर थी, रसेल को हिलने तक का मौका नहीं मिला. वे जमीन पर गिर गए. कुछ सेकंड पड़े रहे फिर उठे और इशांत की तारीफ में कुछ इशारा किया. इस बॉल को देख रसेल के साथ पूरे स्टेडियम में मौजूद फैंस भी चौंक गए. सोशल मीडिया पर इशांत की इस गेंद का वीडियो आग की तरह फैल गया है.

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो केकेआर ने दिल्ली को 106 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त दी. इस सीजन केकेआर ने अपने तीनों मैच जीते हैं. वहीं दिल्ली 4 में से 3 मैच हार चुकी है. केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट खोकर 272 रन बनाए थे, जबाव में दिल्ली 17.2 ओवरों में 166 रनों पर ही सिमट गई. केकेआर की जीत के हीरो सुनील नरेन रहे, जिन्होंने 39 गेंदों में 85 रन कूटे और 4 ओवरों में 29 रन देकर 1 शिकार किया.

Also Read