menu-icon
India Daily
share--v1

Virat Kohli : जानें कोहली ने आजादी के दिन क्यों लिखा "छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा"

आज पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है. इस जश्न को देश के सभी खिलाड़ी भी मना रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकांउट से एक पोस्ट किया है.

auth-image
Suraj Tiwari
Virat Kohli : जानें कोहली ने आजादी के दिन क्यों लिखा "छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा"

नई दिल्ली : आज पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है. इस जश्न को देश के सभी खिलाड़ी भी मना रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकांउट से एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज तो छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा. आने वाले एशिया कप और विश्व कप को लेकर सभी क्रिकेटर अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसमें कोहली भी लगे हुए हैं.

कोहली ने बताई ये वजह

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में ऐसा कहा जाता है कि आज के भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे फिट और एनर्जेटिक नजर आते हैं. इसके लिए आए दिन वो जिम में वर्क आउट करते नजर आते हैं. आज आजादी के दिन भी उनका एक वीडियो आया है. विराट ने एक वीडियो ट्वीट किया है. जिसमें वह जिम में ट्रेडमिल पर भागते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "छुट्टी है फिर भी भागना तो पड़ेगा." इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई है. मतलब यह वीडियो उन्होंने अपने इंज्वॉयमेंट के लिए पोस्ट किया है.

2 सितंबर को है भारत-पाक का हाई वोल्टेज मुकाबला 

आगामी एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है. मेजबान देश पाकिस्तान का मुकाबला भारत के साथ 2 सितंबर को प्रस्तावित है. इसके बाद विश्व कप में भी भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होने वाला है. एशिया कप से पहले भारतीय टीम आयरलैंड के दौरे पर है.

इसे भी पढे़ं-   बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को भी देना होगा ट्रायल, WFI ने लिया फैसला