share--v1

IND vs ENG: Virat ने टीम इंडिया को दिया 'झटका', आखिर कहां हैं कोहली?

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट से पहले एक बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि स्टार बल्लेबाज विराट बचे हुए 3 टेस्ट भी नहीं खेलेंगे. 

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

IND vs ENG: विराट कोहली को लेकर बड़ा अपडेट है. वो पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कोहली ने इस बारे में बीसीसीआई को जानकारी दे दी है कि वो बचे हुए 3 टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है, इससे पहले कोहली का यह फैसला एक तरह से टीम इंडिया को बड़ा झटका, क्योंकि विराट को रन मशीन कहा जाता है. घरेलू सरजमीं पर वह घातक साबित होते हैं. 

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम पहला टेस्ट हार चुकी थी. हालांकि दूसरे मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी की है. विराट ने शुरुआती 2 टेस्ट से पर्सनल कारणों का हवाला देकर अपना नाम वापस लिया था और अब वो पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं. 

सेलेक्टर्स को जानकादी दी

इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि विराट कोहली ने सेलेक्टर्स के साथ एक ऑनलाइन मीटिंग की, जिसमें उन्होंने अपनी अनुलब्धता की जानकारी दी. ये पहली दफा होगा जब विराट घरेलू सीरीज में नहीं खेलेंगे.

जल्द हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना है. विराट के इस फैसले के बाद आज टीम इंडिया का स्क्वाड जारी हो सकता है. जिसमें सरफराज खान को टीम इंडिया में डेब्यू का मौका मिल सकता है, क्योंकि दूसरा टेस्ट खेलने वाले श्रेयस अय्यर चोटिल हैं, उनके बाहर होने की संभावना है. 

आखिर कहां हैं विराट कोहली

विराट कोहली ने टेस्ट सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों से ब्रेक मांगा था. इसकी जानकारी उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और चयनकर्ताओं को दी थी. इस वक्त विराट कहां हैं, किसी को कोई जानकारी नहीं हैं. पहले ये खबर सानमे आई थी कि कोहली की मां सरोज कोहली की तबीयत खराब है, लेकिन वो खबर फर्जी निकली. अब सोशल मीडिया पर कहा जा कि कहा कि कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेग्ननेंट हैं, इसलिए वो अपनी फैमिली के साथ हैं.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 10:29 AM IST