menu-icon
India Daily
share--v1

Sanju samson को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, इरफान पठान ने किया ये इमोशनल ट्वीट, खूब हो रहा वायरल

Sanju samson: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है.

auth-image
Bhoopendra Rai
Sanju samson को नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, इरफान पठान ने किया ये इमोशनल ट्वीट, खूब हो रहा वायरल

Sanju samson: 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वनडे विश्व कप से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलनी है. इसके लिए बीसीसीआई ने 18 सितंबर की शाम टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया है. इस सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन और वाशिंगटन सुंदर को जगह मिली है, जबकि संजू सैमसन को एक बार फिर दरकिनार किया गया है. संजू सैमसन को जगह नहीं मिलने पर पूर्व भारतीय स्टार आलराउंडर इरफान पठान ने एक इमोशनल ट्वीट किया.

एशिया कप के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में संजू सैमसन को मौका नहीं मिलने से भारत के पूर्व दिग्गज इरफान पठान निराश हैं. उन्होंनें सोशल मीडिया मंच X पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा 'यदि मैं संजू सैमसन की जगह होता तो काफी निराश होता.' इरफान पठान के इस ट्वीट पर फैंस लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.  

एशिया कप 2022 में भी नहीं मिला था मौका

संजू सैमसन को हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज में जगह मिली थी. इसके बाद उन्हें एशिया कप 2023 से भी ड्रॉप कर दिया गया था. संजू ने भारत के लिए वनडे में सिर्फ 13 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 3 अर्धशतकों की मदद से कुल 390 रन बनाए. उनका बेस्ट स्कोर 86 रहा.

संजू सैमसन का क्रिकेट करियर

संजू सैमसन ने भारत के लिए 13 वनडे में 390 रन, 24 टी20 में 374 रन जबकि लिस्ट ए के 117 मैचों में 3074 रन बनाए हैं. वह लिस्ट ए में 1 शतक और 18 अर्धशतक लगा चुके हैं. ओवरआल उन्होंने टी20 में 248 मैच खेले और 6052 रन बनाए हैं. संजू भारतीय टीम से हमेशा अंदर-बाहर होते रहे.