menu-icon
India Daily
share--v1

Colombo Weather Update: भारत-श्रीलंका के बीच होगा मैच या बरसेंगे बादल, जानिए कोलंबो के मौसम का हर घंटे का अपडेट

एशिया कप के सुपर-4 में 12 सितंबर को भारत का मुकाबला श्रीलंका से होना है। मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएग, वही मैदान जहां पिछले कुछ दिनों से बारिश के कारण मैच बाधित हो रहे हैं.

auth-image
Gyanendra Sharma
Colombo Weather Update: भारत-श्रीलंका के बीच होगा मैच या बरसेंगे बादल, जानिए कोलंबो के मौसम का हर घंटे का अपडेट

Colombo Weather Update:  पाकिस्तान को पिटने के बाद भारत को आज एक और मैच खेलना है. एशिया कप के सुपर-4 में 12 सितंबर को भारत का मुकाबला श्रीलंका से होना है। मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएग, वही मैदान जहां पिछले कुछ दिनों से बारिश के कारण मैच बाधित हो रहे हैं.

सबसे बड़ा सवाल है कि आज कोलंबो में मौसम कैसा रहेगा? ये भविष्यवाणियां पाकिस्तान के खिलाफ मैच से कुछ अलग नहीं हैं. मैच पर बारिश का साया है.  आज के भारत बनाम श्रीलंका मैच की शुरुआत में देरी हो सकती है क्योंकि लगभग 3 बजे (मैच की निर्धारित शुरुआत) तूफान की भविष्यवाणी की गई है। शाम 4 से 6 बजे के बीच पूर्वानुमान थोड़ा बेहतर हो जाता है, लेकिन उसके बाद फिर से काले बादल मंडराने की उम्मीद है, जिससे बारिश की संभावना 85% हो जाएगी।

हर घंटे भारत-श्रीलंका मैच के दौरान कोलंबो का मौसम कैसा रहेगा?

कोलंबो में पिछले कुछ दिनों से रोजाना बारिश हो रही है. वेदर. कॉम के मुताबिक कोलंबो में आज बारिश होगी. कोलंबो में 10 से 12 बजे तक आसामान में बादल छाए रहेंगे. लेकिन दोपहर 1 बजे से शाम के पांच बजे तक बारिश की संभावना है. शाम 4 बजे तूफान की भविष्यवाणी की गई है. हालांकि, अच्छी खबर ये है कि फिर शाम के 6 बजे से रात के 9 बजे तक मौसम साफ रहेगा. इस दौरान बस आसमान में बादल छाए रहेंगे.

प्रेमदासा स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ ने कमाल का काम किया है. भारी बारिश के बाद भी मैदान को सुरक्षित रखा और भारत-पाकिस्तान मैच का पूरा करवाने में मदद की. बारिश के दौरान मैदान को पूरा कवर कर दिया है. ऐसे में बारिश रुकने पर कम समय में मैच को शुरू कर दिया जाता है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन/श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव.

श्रीलंका

दसुन शनाका (कप्तान),​​​​​ पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दुनिथ वेलाल्गे, महीश तीक्षणा, मथीश पथिराना और कसुन रजिथा.