menu-icon
India Daily
share--v1

Asia Cup, Super-4: बांग्लादेश के लिए आखिरी मौका, श्रीलंका से हारे तो खेल खत्म!

Asia Cup, Super-4: एशिया कप सुपर-4 में 9 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा. ये मैच बांग्लादेश के लिए करो या मरो जैसा है.

auth-image
Gyanendra Sharma
Asia Cup, Super-4: बांग्लादेश के लिए आखिरी मौका, श्रीलंका से हारे तो खेल खत्म!

Asia Cup, Super-4:  एशिया कप सुपर-4 में 9 सितंबर को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा. ये मैच बांग्लादेश के लिए करो या मरो जैसा है. अगर श्रीलंका के खिलाफ बांग्लादेश की टीम हार जाती है तो फिर उसका बाहर होना लगभग तय हो जाएगा. पाकिस्तान ने पहले सुपर-4 के मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हाराया.

श्रीलंका सुपर चार में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेगा. टीम को अपने टॉप ऑडर के बल्लेबाजों से रनों की अपेक्षा होगी. श्रीलंका का गेंदबाजी विभाग काफी मजबूत है, जिसमें कसुन रजिता भी शामिल हैं जिन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ दो रन की करीबी जीत में चार विकेट लिए थे.

बांग्लादेश के टॉप के बल्लेबाज रहे हैं फ्लॉप

बांग्लादेश की टीम ने लीग स्टेज में अफगानिस्तान के खिलाफ 334 रन बनाए थे. लेकिन बाकी के मैचों में बैटिंग नहीं चली है. श्रीलंका के खिलाफ उसकी टीम 164 जबकि पाकिस्तान के खिलाफ 193 रन पर ऑलआउट हो गई थी. बांग्लादेश को शांतो की कमी खलेगी जो चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं. लिट्टन दास हालांकि टीम से जुड़ गए हैं और टीम को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश:  मेहदी हसन मेराज, मोहम्मद नईम, लिट्टन दास, अनामुल हक बिजॉय, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), अफीफ हुसैन, महेदी हसन, शोरिफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद और मुस्तफिजुर रहमान.

श्रीलंका:  पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (उपकप्तान और विकेटकीपर), चरिथ असलांका, धनंजय डिसिल्वा, सदीरा समरविक्रमा, दसुन शनाका (कप्तान), महीश तीक्ष्णा, डुनिथ वेललागे, मथीशा पथिराना और कासुन राजिता.