share--v1

आजिंक्य रहाणे ने इस अहम टूर्नामेंट से नाम लिया वापस, जानें क्या रही वजह

भारतीय बल्लेबाज आजिंक्य रहाणे ने अपने एक निर्णय से सबको चौंका दिया है. टेस्ट टीम में वापसी करने के बाद वेस्टइंडीज दौरे से वह भारत वापस लौटे हैं. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि रहाणे ने क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है.

auth-image
Suraj Tiwari

नई दिल्ली : भारतीय बल्लेबाज आजिंक्य रहाणे ने अपने एक निर्णय से सबको चौंका दिया है. टेस्ट टीम में वापसी करने के बाद वेस्टइंडीज दौरे से वह भारत वापस लौटे हैं. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि रहाणे ने क्रिकेट से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है. रहाणे वेस्टइंडीज दौरे के बाद इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट में शामिल होने वाले थे. वेस्टइंडीज दौरे के बाद रहाणे ने कुछ दिनों के ब्रेक लेने का फैसला किया है. रहाणे इंग्लैंड के काउंटी कल्ब लीसेस्टरशायर टीम केलिए खेलते हैं.

ब्रेक की जानकारी क्लब ने दी

इंग्लैंड में होने वाली घरेलू टूर्नामेंट से आजिंक्य रहाणे ने ब्रेक लेने का फैसला किया है. इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट अगस्त-सितंबर तक चलेगा. 5 अगस्त को रॉयल लंदन वन-डे कप टू्र्नामेंट में रहाणे की टीम लीसेस्टरशायर का मुकाबला होना है. रहाणे के इस ब्रेक लेने की जानकारी काउंटी क्लब की तरफ से दी गई है.

वेस्टइंडीज दौरे पर ऐसा रहा प्रदर्शन

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज आजिंक्य रहाणे ने कुछ दिनों पहले खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप (WTC) के दोनों पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया था. 18 महिने बाद टीम इंडिया के टेस्ट टीम में वापसी करने के बाद रहाणे ने WTC के बाद वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैच खेले हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ रहाणे का कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला. 

इसे भी पढे़ं-  कपिल देव ने भारतीय खिलाड़ियों को लगाई लताड़, बोले-पैसा और घमंड होना लगा है हावी