menu-icon
India Daily
share--v1

कभी फूल-पत्ती तो कभी सिर के बाल..इस लड़के ने दी फैशन सेंस में उर्फी जावेद को मात

Neel Ranaut Viral Look: त्रिपुरा का रहना वाले नील रनौत के रिक्रिएट किए गए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वह फूल और पत्तों की मदद से यूनिक आउटफिट रिक्रिएट करते रहते हैं.

auth-image
India Daily Live
Fashion Influencer Neel Ranaut
Courtesy: Instagram

Fashion Influencer Neel Ranaut: आपने कई लोगों को बोलते हुए सुना होगा कि टैलेंट है तो नाम भी होगा. अगर आप मेहनत और लग्न करते हैं तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता है. सोशल मीडिया की मदद से लोग अपना अनोखा टैलेंट जनता को दिखते रहते हैं और सफलता हासिल कर रहे हैं. मेकअप हैक्स, हेल्थ टिप्स या फैशन  को लेकर वीडियो वायरल होती रहती है. इसी बीच कुछ ऐसे लोग भी है जो बॉलीवुड स्टार्स के आउटफिट को हटके अंदाज में रिक्रिएट करते हैं.

ऐसे ही एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं जो सोशल मीडिया पर अपने शानदार और हटके आउटफिट को लेकर वायरल होता रहता है. त्रिपुरा का रहना वाला युवा नील रनौत के रिक्रिएट किए गए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. नील रनौत कभी फूल तो कभी पत्तों के मदद से शानदार ऑउटफिट को तैयार करते हैं. इंस्टाग्राम पर नील रनौत की शानदार आउटफिट को देखकर आप भी जरूर हैरान जाएंगे  

फूलों से कैरी किया लुक

नील रनौत ने इस फोटो में पर्पल कलर के फूल से कमाल का लुक कैरी किया है. इस लुक में नील ने फूल की मदद से नेकलेस भी बनाया है. इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को भी फूल से सजाया है. यूजर्स को नील का यह लुक बेहद पसंद आया था. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में उनके अनोखे लुक की खूब तारीफ भी की है. नील रनौत ने सिर के बाल से भी ऑटफिट बनाया है. 

स्टार्स के लुक को किया रिक्रिएट

वहीं, नील रनौत ने इस फोटो में हरे पत्तों की मदद से आउटफिट डिजाइन किया है. नील ने हरी पत्तियों के जरिए शॉर्ट ड्रेस बनाई है. अपने  लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है. इसके अलावा रनौत के कई ऐसे लुक हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इससे पहले नील ने दीपिका पादुकोण, कृति सेनन, अदिति राव हैदरी और अमेरिका की पॉपुलर स्टार जेंड्या के भी लुक को फूल और पत्तों से रिक्रिएट किया है.