menu-icon
India Daily
share--v1

पत्नी बुशरा ने कहा - इमरान को जेल में दिया जा सकता है जहर

अटक जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई चीफ इमरान खान की पत्नी ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है. इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी ने दावा किया है कि जेल में उनको जहर दिया जा सकता है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
पत्नी बुशरा ने कहा - इमरान को जेल में दिया जा सकता है जहर

 

नई दिल्लीः अटक जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई चीफ इमरान खान की पत्नी ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है. इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी ने दावा किया है कि जेल में उनको जहर दिया जा सकता है.

गृह सचिव को लिखा पत्र
जिओ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा ने गृह सचिव को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने लिखा है अदालत ने उनके पति को रावलपिंडी की अदियाला जेल में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया है लेकिन उन्होंने मेरे पति को बिना कोई कारण बताए अटक जेल में कैद कर दिया. कानून के अनुसार मेरे पति को अदियाला जेल में शिफ्ट किया जाए.


मिले घर के खाने की अनुमति
बुशरा बीबी ने अपने पत्र में कहा कि उनके पति को सामाजिक और राजनीतिक स्थिति के अनुसार उन्हें जेल की  बी श्रेणी की सुविधाएं दी जानी चाहिए. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि वह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे हैं. इसके अलावा वह देश के पूर्व पीएम हैं. पूर्व पीएम होने के नाते उनकी पत्नी ने मांग की है देश के पूर्व प्रधानमंत्री होने की वजह से उन्हें घर के बने खाने की अनुमति दी जाए.

हत्या की कई बार हुई कोशिश 
इस खत में इमरान खान की पत्नी बुशरा ने दावा करते हुए कहा कि इससे पहले भी उनके पति की हत्या के प्रयास किए गए. उसके आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने गृह सचिव को लिखे गए पत्र में कहा कि अटक जेल में कैद इमरान खान की जान को खतरा है और मांग की है उन्हें घर का खाना और पानी दिया जाए.

 

यह भी पढ़ेंः ईरान के चाबहार पोर्ट को रिप्लेस करेगा ग्रीस का पीरियस पोर्ट! जानें क्यों चाबहार में कम दिलचस्पी दिखा रहा भारत