menu-icon
India Daily
share--v1

बांग्लादेश में बड़ा ट्रेन हादसा, 2 ट्रेनों के बीच भयंकर भिड़ंत, 15 लोगों की मौत, कई घायल

बांग्लादेश में सोमवार को दो ट्रेनों की टक्कर में कम से कम 15 लोग मारे गए और 100 अन्य घायल हुए है. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें डर है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

auth-image
Gyanendra Sharma
बांग्लादेश में बड़ा ट्रेन हादसा, 2 ट्रेनों के बीच भयंकर भिड़ंत, 15 लोगों की मौत, कई घायल

नई दिल्ली: बांग्लादेश में सोमवार को दो ट्रेनों की टक्कर में कम से कम 15 लोग मारे गए और 100 अन्य घायल हुए है. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें डर है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. अधिकारियों ने बताया कि पूर्वी शहर भैरब में हुई दुर्घटना में एक मालगाड़ी विपरीत दिशा से जा रही एक यात्री ट्रेन से टकरा गई, जिससे दो यात्री डिब्बे पटरी से उतर गए.

जानकारी के मुताबिक जब राजधानी ढाका से लगभग 80 किलोमीटर (50 मील) दूर भैरब में एक पैसेंजर ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई और चारों ओर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि बचाव अभियान जारी है.

जहां ये घटना हुई वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि कई लोगों के घायल होने की आशंका है. उनका कहना है कि कई लोग ट्रेन में फंसे हुए हैं.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बताया कि दुर्घटना के बाद अग्निशमन सेवा कर्मी मौके पर पहुंच चुके हैं और बचाव अभियान जारी है. समाचार एजेंसी के अनुसार, स्थानीय पुलिस अधिकारी सिराजुल इस्लाम ने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है क्योंकि बचाव अभियान जारी है.