menu-icon
India Daily
share--v1

सीरिया पर इजरायल ने फिर किया हमला, दमिश्क में कई ठिकानों पर हमला किया, 4 सीरियाई सैनिक की मौत

Israel Attack Dasmik: इज़राइल ने दमिश्क में कई ठिकानों पर हमला किया है. इस हमले में चार सीरियाई सैनिकों की मौत हो गई है और चार घायल हो गए हैं. इस हमले के बाद सीरियाई राजधानी में वायु रक्षा बल को सक्रिय कर दी गई है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शहर में भी विस्फोट सुनाई दिए हैं.

auth-image
Purushottam Kumar
सीरिया पर इजरायल ने फिर किया हमला, दमिश्क में कई ठिकानों पर हमला किया, 4 सीरियाई सैनिक की मौत

नई दिल्ली: इज़राइल ने दमिश्क में कई ठिकानों पर हमला किया है. इस हमले में चार सीरियाई सैनिकों की मौत हो गई है और चार घायल हो गए हैं. इस हमले के बाद सीरियाई राजधानी में वायु रक्षा बल को सक्रिय कर दी गई है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शहर में भी विस्फोट की आवाज सुनी गई  है.

पहले भी हुआ था हमला
जानकारी के मुताबिक सीरिया में इससे पहले आखिरी हमला ढाई हफ्ते पहले हुआ था. इस दौरान आईडीएफ की तरफ से गोलान हाइट्स से मिसाइलों का उपयोग कर दमिश्क में सात ठिकानों पर हमला किया गया था. इस हमले में सैन्य डिपो, एक ट्रक पार्किंग स्थल और एक विमान भेदी बैटरी को निशाना बनाया गया था.

ये  भी पढ़ें: नाइजर पर हमले की तैयारी कर रहे अफ्रीकी देश, फ्रांस ने किया मदद का वादा!

अल-दिमास शहर के पास हुआ था हमला
इज़रायल की तरफ से यह हमला कथित तौर पर अल-दिमास शहर के पास स्थित सैन्य स्थलों को निशाना बनाने के लिए किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन जगहों पर कथित तौर पर हिजबुल्लाह के गोदाम हैं.

ये  भी पढ़ें: यूएई में चमकी भारतीयों की किस्मत, जीती करोड़ों की इनामी राशि