menu-icon
India Daily
share--v1

'सबसे पीड़ादायी रहा इस साल का ईद-उल-अजहा, जेल में मेरे....', बोले पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

Imran Khan: ट्विटर पर लोगों को बधाई देते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष खान ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद सैन्य प्रतिष्ठानों एवं सरकारी भवनों पर नौ मई को उनके समर्थकों द्वारा किये गये हमले के बाद उनके करीब 10,000 समर्थकों के साथ जेल में अपराधियों की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

auth-image
Abhiranjan Kumar
'सबसे पीड़ादायी रहा इस साल का ईद-उल-अजहा, जेल में मेरे....', बोले पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बृहस्पतिवार को देशवासियों के नाम बकरीद के अपने बधाई संदेश में कहा कि इस साल की बकरीद उनके लिए ‘सबसे पीड़ादायी’ रही।

ट्विटर पर लोगों को बधाई देते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष खान ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में उनकी गिरफ्तारी के बाद सैन्य प्रतिष्ठानों एवं सरकारी भवनों पर नौ मई को उनके समर्थकों द्वारा किये गये हमले के बाद उनके करीब 10,000 समर्थकों के साथ जेल में अपराधियों की तरह बर्ताव किया जा रहा है।

क्रिकेट से राजनीति में आये खान (70) ने कहा, ‘‘ मेरे लिए, यह सबसे पीड़ादायी ईद-उल-अजहा है। शांतिपूर्ण प्रदर्शन के अपने संवैधानिक अधिकारों का इस्तेमाल करने को लेकर करीब 10,000 कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को जेल में डाल दिया गया और उनके साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।’’