menu-icon
India Daily
share--v1

Pakistan News: जमानत मिलने के बाद भी अभी जेल में ही बंद रहेंगे इमरान खान, जानिए किस मामले में नहीं मिली है राहत

Imran Khan: तोशाखाना मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अभी जेल में ही रहेंगे.

auth-image
Purushottam Kumar
Pakistan News: जमानत मिलने के बाद भी अभी जेल में ही बंद रहेंगे इमरान खान, जानिए किस मामले में नहीं मिली है राहत

नई दिल्ली: तोशाखाना मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अभी जेल में ही रहेंगे. दरअसल, तोशाखाना केस में हाईकोर्ट ने इमरान खान के बाहर निकलने का रास्ता साफ जरूर हो गया था लेकिन इसके बाद भी  वह जेल से बाहर नहीं आ पाएं क्योंकि एस अन्य मामले में कोर्ट ने 13 सितंबर तक की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है.

5 अगस्त से जेल में बंद हैं इमरान
आपको बता दें, तोशाखाना मामले में दोषी करार होने के बाद इमरान खान 5 अगस्त से जेल में बंद हैं. इस मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने उनकी सजा को निलंबित करते हुए तुरंत जमानत पर रिहा करने का आदेश जारी किया था. लेकिन सिफर मामले में राहत नहीं मिलने के बाद इमरान खान अभी जेल में ही बंद रहेंगे. आपको बताते चलें इस मामले में आज सुनवाई भी होनी है. अब ऐसे में हर किसी की निगाह इस बार पर टिकी हुई है कि इस केस में इमरान खान को राहत मिलेगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: America में कोरोना 'कमबैक', अस्पतालों में बढ़ी मरीजों की संख्या...विशेषज्ञों ने जारी की चेतावनी

गौरतलब है कि सिफल मामले में इमरान खान के खिलाफ पिछली सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने अपना निर्णय जारी किया था. उन्होंने कहा था कि एक वर्गीकृत राज्य दस्तावेज़ को इमरान खान ने पिछले साल अपने कार्यालय से बाहर निकलने से पहले अपनी राजनीतिक सभा के दौरान लहराया था. इस पूरे मामले में आंतरिक मंत्रालय द्वारा सुरक्षा को लेकर जताई गई चिंताओं के बीच कानून मंत्रालय की मंजूरी के बाद मामले की सुनवाई अटक जिला जेल में हुई थी.

ये भी पढ़ें: Russia Ukraine War: ड्रोन हमलों से दहला रूस, एयरपोर्ट को बनाया गया निशाना...देखें VIDEO