menu-icon
India Daily
share--v1

'इमरान खान को रिहा करो', भारत-पाकिस्तान मैच में हो गया बड़ा कांड, हवाई जहाज ने दिया...

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इस समय जेल में बंद हैं. उन्हें रिहा करने की मांग की जा रही है. न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के ऊपर से एक विमान इमरान खान को रिहा करो का मैसेज लेकर जाता दिखा.

auth-image
India Daily Live
Imran Khan
Courtesy: Social Media

Imran Khan: अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है. इसी बीच स्टेडियम के ऊपर से एक विमान जाता है. विमान एक मैसेज टांगे हुए था. ये मैसेज था कि इमरान खान को रिहा करो. इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इस समय में जेल में बंद हैं. उन्हें कई मामलों में दोषी ठहराया जा चुका है. उनके ऊपर सैकड़ो मामले दर्ज हैं. 

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक विमान रिलीज इमरान खान को रिहा करो. पाकिस्तान को वनडे विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान इमरान खान क्रिकेटर रहे हैं. ऐसे में भारत-पाकिस्तान के मैच के बीच उनके रिहाई की मांग की गई है ताकि दुनिया की नजर उनके ऊपर जा सके.        

'इमरान खान को रिहा करो'

आप भी देखिए कि किस तरह से एक प्लेन इमरान को रिहा करने वाले मैसेज के साथ न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के ऊपर से जाता दिख रहा है.

1992 पाकिस्तान को इमरान ने बनाया था चैंपियन

सोशल मीडिया पर उनके रिहाई का मैसेज लिए विमान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 1992 में पाकिस्तान को विश्व कप का विजेता बनाने वाले कप्तान इमरान खान कई मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं. वो अगस्त 2023 से ही जेल में बंद हैं. उनके खिलाफ सैकड़ों मामले दर्ज हैं. कुछ मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद से वो जेल की सजा काट रहे हैं. बिते दिनों उन्हें 2 मामलों में बरी भी किया गया था.