menu-icon
India Daily
share--v1

कराची में चुनाव आयोग के पास ब्लास्ट, 8 फरवरी को होना है मतदान

पाकिस्तान के कराची में पाकिस्तान के चुनाव आयोग कार्यालय के पास विस्फोट हुआ है. विस्फोटक कराची में पोल पैनल कार्यालय के बगल में एक शॉपिंग बैग में रखी गई थी.

auth-image
Gyanendra Sharma
bomb blast

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के कराची में पाकिस्तान के चुनाव आयोग कार्यालय के पास एक विस्फोट हुआ है. पाकिस्तान के एआरवाई न्यूज ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया कि घटना में किसी के विस्फोट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. कराची पुलिस के हवाले से कहा गया है कि बम निरोधक दस्ते को विस्फोट स्थल पर बुलाया गया है. विस्फोट ने किसने की है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. 

बताया जा रहा है कि विस्फोटक कराची में पोल पैनल कार्यालय के बगल में एक शॉपिंग बैग में रखी गई थी. इस बीच, पाकिस्तान का अशांत बलूचिस्तान प्रांत गुरुवार को कम से कम 10 बम और ग्रेनेड हमलों से दहल गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, हमलों में कई पुलिस स्टेशनों और उपायुक्त कार्यालयों को निशाना बनाया गया जिसमें पुलिस और जेल अधिकारियों सहित छह लोग घायल हो गए. पाकिस्तान में अधिकारी अगले सप्ताह होने वाले आम चुनाव से पहले शांति बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. पाकिस्तान में आठ फरवरी को मतदान होगा.