menu-icon
India Daily
share--v1

बुरे फंसे इमरान, महिला जज से मांग रहे माफी, कहा मेरा बातों का मुझे….

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने महिला जज के धमकी देने के मामले में फिर से माफी मांगी है. पीटीआई चीफ ने अपनी विवादित टिप्पणी के लिए महिला जज जेबा चौधरी से माफी मांगी है. इमरान ने कहा कि अगर उन्होंने अपनी सीमा लांघी है तो उन्हें अपनी उस बात का खेद है और उस पर माफी मांगते हैं.

auth-image
Vineet Kumar
बुरे फंसे इमरान, महिला जज से मांग रहे माफी, कहा मेरा बातों का मुझे….

 

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने महिला जज के धमकी देने के मामले में फिर से माफी मांगी है. पीटीआई चीफ ने अपनी विवादित टिप्पणी के लिए महिला जज जेबा चौधरी से माफी मांगी है. इमरान ने कहा कि अगर उन्होंने अपनी सीमा लांघी है तो उन्हें अपनी उस बात का खेद है और उस पर माफी मांगते हैं. आपको बता दें कि अपने पद से हटाए जाने के बाद इमरान ने एक भाषण में इस्लामाबाद के शीर्ष आला अधिकारियों और जज जेबा चौधरी को धमकी दी थी. अपनी धमकी में उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता शाहबाज गिल को प्रताड़ित करने के आरोप में वे उनके खिलाफ मुकदमें दर्ज कराएंगे.


दोबारा मांगी माफी 
इमारान खान ने अपनी विवादित इस टिप्पणी के लिए दोबारा माफी मांगी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 70 साल के  इमरान खान जिला एवं सत्र न्यायालय में दोबारा माफी मांगने आए थे. मामले की सुनवाई के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें अपने कहे गए शब्दों पर खेद है और मैं माफी मांगता हूं.


पहली भी मांग चुके हैं माफी
धमकी देने के एक महीने के बाद, पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान माफी मांगने के लिए जज के अदालत कक्ष में गए थे. उस दौरान पुलिस ने महिला जज के कमरे का यह कहते हुए दरवाजा बंद कर दिया था कि वह छुट्टी पर हैं. तब इमरान ने कहा था कि “मैं न्यायिक अधिकारी जेबा चौधरी से माफी मांगने आया हूं.”

बुरे फंसे थे इमरान

आपको बता दें कि महिला जज और इस्लामाबाद पुलिस अधिकारियों को धमकी देने के मामले में इमनरा खान बुरू तरह फंस गए थे. आतंकवाद विरोधी एक्ट के तहत उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन बाद में उनके ऊपर से होईकोर्ट ने आतंकवाद के आरोपों को हटा दिया था.

यह भी पढ़ेंः पाक में फिर से पुलिसकर्मियों को बनाया गया निशाना, खैबर के पुलिस स्टेशन में आत्मघाती हमला, 1 पुलिसकर्मी की मौत, 8 घायल