share--v1

America Crime News: 5 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, शव को बैग में रखकर जाता था ऑफिस; ऐसे खुला राज

America Crime News: अमेरिका में एक पिता ने अपनी 5 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटकर मार डाला. बच्ची को मारने के बाद पिता ने खाना खाया और ड्रग्स भी लिया. इतना ही नहीं वह अपनी बच्ची के शव को लेकर महीनों फिरता रहा.

auth-image
Gyanendra Tiwari
फॉलो करें:

America Crime News: न्यूयार्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक पिता ने अपनी 5 साल की बच्ची को पीट-पीटकर मार डाला. इसके बाद उसने रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाया और ड्रग्स का सेवन किया. बच्ची की मौत के बाद उसके शव को टुकड़ों में काटकर अपने बैग में लेकर वह फिरता रहा. पिता का नाम एडम मोंटगोमरी है. वह एक रेस्टोरेंट में रसोइया का काम करता है. 5 साल की बेटी जिसे उसने मौत के घाट उतारा उसका नाम हार्मनी है. पिता बैग में रखे अपनी बेटी की लाख के टुकड़ों को रेस्टोरेंट के फ्रीज में रखता था. ऐसा दूसरे पक्ष ने मुकदमे की सुनवाई के दौरान अदालत को बताया.

दूसरे पक्ष ने पिता की घटिया करतूत के बारे में कोर्ट को बताते हुए कहा कि 34 साल के पिता अपनी बच्ची के शव को लेकर महीनों फिरता रहा. इधर-उधर छिपाता रहा. उसने बैग में भरी लाख को कई जगहों पर छिपाया और पटका. कोर्ट में पिता एडम उपस्थिति नहीं हुआ. दूसरे पक्ष ने कहा कि एडम अपनी बच्ची के डेड बॉडी को एक बड़े से बैग में भरकर रोज उस रेस्टोरेंट में ले जाता था जहां वह रसोइया और बर्तन धोने का काम करता था.

न्यूयार्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट में आगे लिखा गया कि एडम जिस बैग को रोजाना अपने साथ रेस्टोरेंट ले जाता था अपनी शिफ्ट के दौरान वह बैग को फ्रिज में रख देता था. लोगों को एडम की बैग ले जाकर फ्रिज रखने वाली हरकत थोड़ी अजीब लगी. हालांकि उन्हें थोड़ा भी शक नहीं हुआ कि एडम के बैग उसकी बच्ची के लाश के टुकड़े हैं.

अपनी बेटी की लाश को ठिकाने लगाने से पहले एडम ने दोस्त की कार की डिग्गी में, अपनी मदर इन लॉ के अपार्टमेंट में, बेघर आश्रय आदि जगहों पर छिपाया था.

न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बेटी हॉर्मनी 2019 से ही गायब थी लेकिन पुलिस को 2 साल पहले पता चला तो उसने जांच शुरू की. हॉर्मनी की मां ने बताया कि उसका पति बच्चों को बाथरूम  एक्सीडेंट पर पीटता था. जब बच्चे छोटे होते हैं तो उन्हें बाथरूम करने में थोड़ी दिक्कत होती है. वो बिना बताए टॉयलेट कर देते हैं.

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार पिता एडम ने अपनी बेटी हॉर्मनी को कार में टॉयलेट करने पर पीटा. बच्ची दर्द से कराह रही थी. लेकिन पिता बच्ची को छोड़कर एक रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाता है और ड्रग्स लिया था.     

Also Read

First Published : 11 February 2024, 09:27 AM IST