menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: यूपी पुलिस के दरोगा को महिला ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक महिला नेशनल हाईवे पर एक दरोगा को चप्पलों से पीटती हुई दिखाई दे रही है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Watch: यूपी पुलिस के दरोगा को महिला ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Woman Beats UP Police Inspector: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपके कान खड़े हो जाएंगे कि आखिर माजरा क्या है? यह वीडियो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है जिसमें एक महिला एक दरोगा को चप्पलों से पीटती नजर आ रही है. वीडियो नेशनल हाईवे (NH-9) का बताया जा रहा है. जानकारी में सामने आया है कि महिला एक ई-रिक्शा चालक थी. जब आपको पता चलेगा कि आखिर महिला ने दरोगा को क्यों पीटा तो आप हैरत में पड़ जाएंगे.

महिला ने सरेआम दरोगा को चप्पलों से पीटा

वायरल वीडियो में महिला दरोगा पर एक के बाद एक चप्पलों की बरसात करती नजर आ रही है. चप्पलों की बौछार होते देख दरोगा भी गुस्से में आ जाता है और महिला पर हाथ उठा देता है. हालांकि जब उसने देखा कि लोग रुककर वीडियो बना रहे हैं तो वह मौके से निकलना ही बेहतर समझता है.

क्या था पूरा मामला

कहा जा रहा है कि महिला ने अपना ई-रिक्शा हाईवे पर ही खड़ा कर दिया था. जाम लगने की संभावना को देखते हुए दरोगा ने महिला से अपना रिक्शा हटाने को कहा तो वह बहस पर उतर आई और आखिरकार उसने चप्पल से दरोगा को पीटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि पुलिस ने उन्हें परेशान कर रखा है. यानी पूरा माजरा समझकर यही लग रहा है कि गलती महिला की ही थी लेकिन वह उल्टा दरोगा पर ही हावी हो गई.

यह भी पढ़ें:
'देश में डर का माहौल, 12 लाख उद्योगपतियों ने छोड़ दिया भारत...', CM केजरीवाल का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला