menu-icon
India Daily
share--v1

राजा भैया से तलाक के मुद्दे पर पत्नी भानवी सिंह ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

Raja Bhaiya Divorce: राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक लेने के लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट में अर्जी दाखिल की है, जिस पर सुनवाई चल रही है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
राजा भैया से तलाक के मुद्दे पर पत्नी भानवी सिंह ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?

नई दिल्ली: कोर्ट में अपनी पत्नी से तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने पहली बार राजा भैया से अपने रिश्ते और तलाक के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

'राजा भैया को नहीं दूंगी तलाक'
भानवी सिंह ने कहा कि वो किसी भी कीमत पर राजा भैया को तलाक नहीं देंगीं. भानवी ने कहा कि उन्होंने कोर्ट को लिखित में अपना जवाब दे दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वे राजा भैया को तलाक नहीं देंगी.

'कोर्ट में जो मैंने कहा, मैं उस पर कायम'

अपने जवाब में उन्होंने राजा भैया द्वारा कथित तौर पर मारपीट किए जाने का भी जिक्र किया है. भानवी ने कहा कि मैंने कोर्ट में जो लिखित जवाब दिया है, मैं उस पर कायम हूं. कोर्ट को दिए अपने जवाब में भानवी ने राजा भैया के अवैध संबंधों की भी बात कही है.

भानवी ने किया था राजा भैया के अवैध संबंध का दावा

इससे पहले भानवी ने दावा किया था कि राजा भैया ने उनके साथ मारपीट की थी और उन्हें धमकाया भी था. उन्होंने आरोप लगाया था कि सितंबर 2020 से ही राजा भैया ने उन्हें घर में आने से मना कर रखा है और वह दिल्ली में रहकर अपने चारों बच्चों को पढ़ा रही हैं.

राजा भैया ने कोर्ट में दाखिल की है भानवी से तलाक की अर्जी

बता दें कि राजा भैया ने अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक लेने के लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट में अर्जी दाखिल की है, जिस पर सुनवाई चल रही है. राजा भैया और भानवी की 1995 में शादी हुई थी और दोनों के चार बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें: मंदिर के बाहर से चोरी हुए जज साहब के बेटे के कीमती जूते, FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस