menu-icon
India Daily
share--v1

"अडानी को आपकी सरकारों ने क्यों काम दिए,कर दूंगी दूध का दूध पानी का पानी", स्मृति ईरानी ने राहुल पर बोला जुबानी हमला

No Confidence Motion Debate :कांग्रेस नेता राहुल गांधी संसद में बोलते हुए अडानी ते मुद्दे पर पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला.

auth-image
Avinash Kumar Singh
"अडानी को आपकी सरकारों ने क्यों काम दिए,कर दूंगी दूध का दूध पानी का पानी", स्मृति ईरानी ने राहुल पर बोला जुबानी हमला

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अविश्वास प्रस्ताव में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर आरोपों की बौछार की है.कांग्रेस नेता राहुल गांधी संसद में बोलते हुए अडानी ते मुद्दे पर पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी केवल दो लोगों की बात सुनते है. पहला गृह मंत्री अमित शाह और दूसरा अडानी का. लेकिन मैं आज अडानी के मुद्दे पर सदन में चर्चा नहीं करूंगा इसलिए बीजेपी को घबराने की जरुरत नहीं है.

राहुल गांधी के आरोपों पर स्मृति ईरानी का जवाबी पलटवार

राहुल गांधी के इन आरोपों पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जोरदार पलटवार किया है.अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बोलते हुए केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि "कांग्रेस की सरकार ने मुंद्रा में अडानी को काम दिया. यूपीए सरकार ने 72 हजार करोड़ का कर्ज दिया क्यों दिया? राजस्थान में गहलोत सरकार ने समझौता कर लिया क्यों किया? केरल में कांग्रेस की सरकार ने पोर्ट का काम क्यों दिया ? महाराष्ट्र में कांग्रेस की सत्ता में अदाणी में काम क्यों दिया ? बंगाल में हल्दिया पोर्ट का काम अडानी को क्यों दिया ? छत्तीसगढ़ में आदिवासियों ने मना किया फिर भी अडानी को काम दिया क्यों दिया? इनके अलायंस के लोग घोटाले में चारा खाते हैं उनके घर जाकर ये मटन खाते हैं. राहुल गांधी दूध का दूध पानी का पानी एक कर दूंगी"

"केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर बड़ा आरोप"

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर सवाल उठाए.उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म कर संसद से बाहर जाते समय महिला सांसदों को फ्लाइंग किस के इशारे किए.राहुल गांधी ने जाते-जाते एक अभद्र लक्षण के दर्शन दिखाए. यह केवल एक स्त्रीद्वेषी व्यक्ति ही हो सकता है जो उस संसद में संसद की महिला सदस्यों के रहते हुए फ्लाइंग किस दे. ऐसे गरिमाविहीन आचरण को इस देश के सदन में कभी नहीं देखा गया.इससे पता चलता है कि वह महिलाओं को लेकर क्या सोचते हैं. यह अभद्रता है"

"मैं मणिपुर गया, प्रधानमंत्री आज तक नहीं गए"

अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कुछ ही दिन पहले मैं मणिपुर गया. हमारे प्रधानमंत्री आज तक नहीं गए क्योंकि उनके लिए मणिपुर हिंदुस्तान नहीं है. मैंने मणिपुर शब्द प्रयोग किया, लेकिन आज की सच्चाई यह है कि मणिपुर नहीं बचा है. मणिपुर को आपने दो भाग में बांट दिया है, तोड़ दिया है. मैं मणिपुर में राहत शिविरों में गया. वहां महिलाओं से बात की, बच्चों से बात की, जो प्रधानमंत्री ने आज तक नहीं की.