share--v1

असम, अरुणाचल में बारिश की आशंका, जानें दिल्ली-NCR में आज कैसा रहेगा मौसम

Weather Update: देश के कुछ राज्यों में हो रही बारिश और बर्फबारी के चलते मैदानी इलाकों में सर्दी का सितम देखने को मिला है. इसी बीच मौसम विभाग की मानें तो आज भी देश के कई राज्यों में बारिश की संभावना है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Weather Update: पहाड़ों पर जारी बर्फबारी के कारण मैदानी इलाकों में दूर दूर तक अभी ठंड से राहत नहीं मिल रही है. देश के कई राज्यों में बारिश और बर्फबारी का सिलसिला पिछले कुछ दिनों से जारी है. मौसम विभाग की मानें तो अभी अगले कुछ दिनों तक ठंड का सितम देखने को मिल सकती है. निजी वेदर फॉरकास्ट एजेंसी स्काईमेट के अनुसार आज पूर्वी असम और अरुणाचल प्रदेश में हल्की बारिश तो वहीं 10 फरवरी से विदर्भ, मराठवाड़ा, उत्तरी तेलंगाना और छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की आशंका जताई गई है. 

इन राज्यों के कुछ हिस्सों में छाया रहेगा कोहरा! 

स्काईमेट के अनुसार आज उत्तरी मध्य प्रदेश, असम, मेघालय, मिजोरम, त्रिपुरा उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम के कुछ हिस्सों में सुबह के समय घना कोहरा देखने को मिल सकता है. इसके अलावा पूर्वी और मध्य भारत के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान में 2 से 3 डिग्री की गिरावट देखने को मिल सकती है.

गुरुवार को कैसा रहा मौसम का हाल

गुरुवार की मौसम की अगर हम बात करें तो इस दौरान राजस्थान, दक्षिण हरियाणा, सिक्किम, पूर्वी असम और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की देखने को मिली. इसके अलावा तटीय ओडिशा के अलग-अलग हिस्सों में घना से बहुत घना कोहरा छाया रहा. हिमाचल प्रदेश और दक्षिण हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में कोल्ड डे की स्थिति देखी गई.

Also Read

First Published : 09 February 2024, 05:33 AM IST