menu-icon
India Daily
share--v1

Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में बारिश की आशंका, एक क्लिक में जानें आज के मौसम का हाल

Weather Update: वेदर फोरकास्ट एजेंसी स्काईमेट के अनुसार देश के कुछ राज्यों में आज बारिश की आशंका जताई गई है. आइए जानते हैं स्काईमेट ने किस-किस राज्य में बारिश होने की आशंका जताई है.

auth-image
India Daily Live
IMD weather alert

Weather Update: बिहार समेत देश के कुछ हिस्सों में मौसम का मिजाज आज फिर बदल सकता है. निजी वेदर फोरकास्ट एजेंसी स्काईमेट के अनुसार आज बिहार, सिक्किम, उप हिमालयी पश्चिम बंगाल और पश्चिम असम में हल्की से लेकर मध्यम बारिश तो वहीं एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है. इसके अलावा गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड, तटीय ओडिशा और आंध्र प्रदेश के उत्तरी तट पर हल्की से मध्यम बारिश होने की आशंका जताई गई है.

वेदर फोरकास्ट एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक तो आज तमिलनाडु, केरल और पूर्वोत्तर भारत में हल्की बारिश होने की संभावना जताई गई है. स्काईमेट की मानें तो आज से पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी की शुरुआत हो सकती है जो 23 मार्च तक जारी रह सकती है.

पिछले 24 घंटों के दौरान कैसा रहा मौसम

पिछले 24 घंटों के दौरान के मौसम की अगर हम बात करें तो इस दौरान ओडिशा में हल्की से मध्यम बारिश के साथ साथ कुछ जगहों पर भारी बारिश देखने को मिली है. इसके अलावा ओडिशा में कुछ जगहों पर ओलावृष्टि भी हुई है. वहीं, पश्चिम बंगाल, झारखंड, छत्तीसगढ़, विदर्भ, दक्षिण पूर्व मध्य प्रदेश और सिक्किम में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है.

बुधवार को आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, बिहार, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा और हिमाचल प्रदेश के उत्तरी तट पर हल्की बारिश भी दर्ज की गई है. पश्चिम बंगाल, ओडिशा, छत्तीसगढ़, पूर्वी बिहार, सिक्किम, दक्षिण-पूर्व मध्य प्रदेश और विदर्भ के कई हिस्सों में दिन और रात के तापमान में 4 से 6 डिग्री की गिरावट भी दर्ज की गई है.