share--v1

UP में फिर पेशाब कांडः 12वीं के छात्र को पहले पीटा, फिर कर दी अमानवीय हरकत

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा एक रिश्तेदार के घर से लौट रहा था. इसी दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Urinated on 12th Class Student in Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां तीन आरोपियों ने 12वीं के छात्र से पहले मारपीट की. इसके बाद आरोपियों ने उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया. इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया. घटना के बाद जिला पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

छात्र ने किया विरोध तो बार-बार पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के अनुसार, गहरे भूरे रंग की जैकेट पहने एक व्यक्ति को सुनसान जगह पर युवक की पिटाई करते हुए दिखाया गया है, जबकि उसके दो अन्य साथी पास में खड़े हैं और वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. जब छात्र ने आरोपियों का विरोध किया और छोड़ने के लिए कहा तो एक आरोपी ने उसके सिर और पीठ पर बार-बार हमला किया.

यह भी पढ़ेंः CRIME NEWS: फ्राइड चिकन के लिए पैसे नहीं देने पर बौखलाया पति, कैंची से कर दी पत्नी की हत्या

वीडियो बनाकर किया वायरल

एक अन्य वीडियो में सफेद जैकेट पहने एक आरोपी को छात्र के चेहरे पर पेशाब करते हुए दिखाया गया है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. इसके बाद जिला पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है. चार आरोपियों की पहचान अवि शर्मा, आशीष मलिक, राजन और मोहित ठाकुर के रूप में की गई है. बाकी आरोपी अज्ञात हैं. पुलिस ने आशीष मलिक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः नोएडा पुलिस टीम पर गाजियाबाद में हमला, 4 पुलिसवाले घायल, सरकारी पिस्टल भी छीनी

एक आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश

जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी पीयूष सिंह ने बताया कि एक युवक पर हमला किया गया और उस पर पेशाब किया गया. उसके पिता की शिकायत के आधार पर हमने केस दर्ज किया है. आगे की जांच चल रही है. पीड़ित के पिता ने कहा कि उनका बेटा एक रिश्तेदार के घर से लौट रहा था. इसी दौरान आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया.

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First Published : 26 November 2023, 09:37 PM IST