menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चलती बस में लगी आग, 2 यात्रियों की मौत...कई झुलसे

Delhi Jaipur Expressway Bus Fire: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक स्लीपर बस में आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई.

auth-image
Amit Mishra
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर चलती बस में लगी आग, 2 यात्रियों की मौत...कई झुलसे

Delhi Jaipur Expressway Bus Fire: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बुधवार रात बड़ा हादसा हो गया. हाईवे पर एक प्राइवेट स्लीपर बस में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो यात्रियों की जिंदा जलकर मौत हो गई, वहीं  कई यात्री झुलस गए. घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.आग लगने के बाद हड़कंप मच गया और लोग सहम गए. 

लोगों ने दी फायर ब्रिगेड को सूचना

जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट स्लीपर बस बुधवार रात दिल्ली-जयपुर हाईवे से गुजर रही थी. इसी दौरान अचानक चलती बस में ही आग लग गई. जब तक यात्री कुछ समझ पाते आग ने पूरी बस को चपेट में ले लिया. इस दौरान कुछ यात्री गेट से तो कुछ यात्री खिड़की का शीशा तोड़ कर बाहर निकल आए. वहीं कुछ यात्री बस के अंदर ही फंसे रह गए. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने बस में आग लगी देख पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

 

बस में मिली 2 यात्रियों की लाश

सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला. पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बस में आग लगने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि बस हाईवे पर धू-धू कर जल रही है.

 

यह भी पढ़ें: Air Pollution: प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्ली में होगी कृत्रिम बारिश? जानें क्या बोले मंत्री गोपाल राय

पढ़ें देश से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें