menu-icon
India Daily
share--v1

तीस हजारी कोर्ट फायरिंग मामला: दिल्ली बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष बोले- मैंने नहीं चलाई गोली

Tis Hazari Court Firing: आज सुबह दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के परिसर में गोलीबारी की घटना हुई थी. अधिकारियों ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना वकीलों के दो समूहों में हुई तीखी बहस के बाद हुई.

auth-image
Sagar Bhardwaj
तीस हजारी कोर्ट फायरिंग मामला: दिल्ली बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष बोले- मैंने नहीं चलाई गोली

नई दिल्ली: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट परिसर में आज यानी बुधवार को हुई गोलीबारी (फायरिंग) को लेकर दिल्ली बार एसोसिएशन के पूर्व  उपाध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने कोई भी गोली नहीं चलाई, इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने गोली चलाई उनके पास उनकी फोटो है.

'अतुल कुमार ने दी थी मुझे गोली मारने की धमकी'
दिल्ली बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष मनीष शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पिछले कई दिनों से मेरे और मेरे सचिव अतुल कुमार शर्मा के बीच बार को लेकर कई सारे मुद्दे चल रहे हैं, बीती रात को अतुल शर्मा ने मुझे फोन किया था. अतुल और उसके भाई ने मुझे गालियां दीं और मुझे गोली मारने की धमकी दी.

'मैंने कोई गोली नहीं चलाई'
मनीष शर्मा ने आगे कहा कि हम एक-दूसरे से लड़ रहे हैं...जिसने भी ये लड़ाई की है और जिसने कोर्ट में गोली चलाई मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगा.  उन्होंने कहा कि मेरे पास गोली चलाने वालों की फुटेज है...मैं इस तरीके से गोली नहीं चला सकता.

बता दें कि इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में मनीष शर्मा अपनी बंदूक से हवा में फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना के बाद उनकी बंदूक का लाइसेंस तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

आज दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में हुई थी गोलीबारी
अधिकारियों के अनुसार आज सुबह दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के परिसर में गोलीबारी की घटना हुई थी. अधिकारियों ने कहा कि गोलीबारी की यह घटना वकीलों के दो समूहों में हुई तीखी बहस के बाद हुई.

'मामले में कोई हताहत नहीं, जांच जारी'
अधिकारियों ने बताया कि 'पदाधिकारियों सहित वकीलों के दो अलग-अलग समूहों के बीच किसी मुद्दे पर जोरदार बहस हो गई जिसके बाद हवा में गोली चलाई गई.' अधिकारियों ने बताया कि गोली चलने की घटना के बाद सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची,  इस घटना में कोई हताहत नहीं हुई है और फिलहाल मामले की जांच जारी है.

 

यह भी पढ़ें:पवार के अपमान पर भड़की सुप्रिया सुले, अजित पवार पर किया जवाबी पलवार