share--v1

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी! हत्या की साजिश में शामिल आरोपी गिरफ्तार

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक आरोपी राजवीर को गिरफ्तार कर लिया है.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • गोगामेड़ी हत्याकांड की साजिश में शामिल आरोपी अरेस्ट
  • 5 दिसंबर को हुई थी सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल एक आरोपी राजवीर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में एक साजिशकर्ता रामवीर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि आरोपी रामवीर ने ही जयपुर में नितिन फौजी के लिए सभी इंतजाम किए थे.

5 दिसंबर को हुई थी हत्या

राजस्थान के जयपुर में 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर दो 2 शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी. इस घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया था जिसमें शूतर्स को ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए देखा गया था.

SIT कर रही है मामले की जांच

इस मामले की जांच के लिए राजस्थान पुलिस की ओर से SIT का गठन भी किया गया था. पुलिस द्वारा गठित SIT का नेतृत्व अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन के हाथ में दिया गया है. इस हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए कई राज्यों में छापेमारी की जा रही है.

रोहित गोदारा ने ली थी हत्या की जिम्मेदारी

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने ली है. रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के हत्या की जिम्मेदारी ली थी. गोदारा ने कहा था कि गोगामेड़ी उसकी गैंग के दुश्मनों का समर्थन करने के साथ साथ उन्हें सशक्त कर रहा था. आपको बताते चलें, रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखी है. गोदारा फिलहाल दुबई में है और उसी के इशारे पर भारत में ये आपराधिक गतिविधियां हो रही है.

Also Read

First Published : 09 December 2023, 05:51 PM IST