menu-icon
India Daily
share--v1

राजस्थान के दौसा में सब-इंस्पेक्टर का हैवान चेहरा आया सामने, नाबालिग लड़की से किया बलात्कार

Rajasthan Dausa Crime: राजस्थान के एक पुलिसकर्मी की हैवानियत भरी तस्वीर सामने आयी है. जहां दौसा जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया.

auth-image
Avinash Kumar Singh
राजस्थान के दौसा में सब-इंस्पेक्टर का हैवान चेहरा आया सामने, नाबालिग लड़की से किया बलात्कार

नई दिल्ली: राजस्थान के एक पुलिसकर्मी की हैवानियत भरी तस्वीर सामने आयी है. जहां दौसा जिले में एक पुलिस उप-निरीक्षक ने नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया. यह घटना राजस्थान के दौसा जिले के लालसोट इलाके की है. 
एएसपी के दौसा बजरंग सिंह के मुताबिक आरोपी की पहचान उप-निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह के रूप में हुई है. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पुलिस ने कथित तौर पर युवा लड़की को बहलाय फुसलाया. जिसकी उम्र लगभग चार से पांच साल थी. उसके बाद अपने कमरे में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है और पूछताछ की जा रही है.

सैकड़ों की संख्या में गुस्साए प्रदर्शनकारी

इस घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया है. दौसा के लालसोट क्षेत्र में राहुवास पुलिस स्टेशन के बाहर बड़ी संख्या में लोग विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आए. बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा लालसोट इलाके के पुलिस थाने पहुंचे, जहां सैकड़ों की संख्या में गुस्साए प्रदर्शनकारी पुलिस और गहलोत सरकार के खिलाफ नारे लगाते दिखे.

'पुलिस चुनाव जैसे संवेदनशील मौके पर अत्याचार....'

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "लालसोट में एक पुलिसकर्मी द्वारा 7 वर्षीय दलित लड़की के साथ बलात्कार की घटना को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है. मैं पीड़िता को न्याय दिलाने में मदद करने के लिए मौके पर पहुंचा हूं. अशोक गहलोत सरकार की अक्षमता के कारण निरंकुश हो चुकी पुलिस चुनाव जैसे संवेदनशील मौके पर भी अत्याचार करने से बाज नहीं आ रही है. मेरे लिए चुनाव बाद में आते हैं, मेरी पहली प्राथमिकता परिवार को न्याय दिलाना होगी.यह शर्मनाक घटना है"

'एक बार फिर मानवता शर्मसार....'

इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ''राजस्थान के दौसा में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुई है, जहां हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा गई थीं. राजस्थान पुलिस में एक सब-इंस्पेक्टर ने चार साल की बच्ची से रेप किया है. जब पिता थाने में केस करने जाता है तो उसे पीटा जाता है. आज रक्षक भी भक्षक बन गया है''

यह भी पढ़ें: ड्यूटी में तैनात तीन चुनावी पर्यवेक्षकों पर गिरी गाज, चुनाव आयोग ने हटाते हुए नये अधिकारियों को किया तैनाती