menu-icon
India Daily
share--v1

श्रीनगर: झेलम नदी में डूबी नाव, अब तक 6 लोगों की मौत, 3 अभी भी लापता

श्रीनगर के झेलम नदी में एक नाव पलट गई है. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग अभी भी लापता है. नाव में कुल 15 लोग सवार थे.

auth-image
India Daily Live
srinagar news

Srinagar Accident: श्रीनगर में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ. झेलम नदी में नाव डूब गई. इसमें 15 लोग सवार थे. नाव 7 स्कूली बच्चे और 8 लोग शामिल थे. हादसे में 2 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. अभी भी तीन लोग लापता है. बाकि को रेस्क्यू कर लिया गया है. 

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्रीनगर में नाव दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि हादसे में हुई लोगों की मृत्यु से मुझे गहरा दुख हुआ है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें इस अपार क्षति को सहने की शक्ति दें.

ये घटना सुबह 8 बजे के करीब घटी. नदी का जलस्तर बढ़ा हुआ है. राज्य में पिछले कुछ दिनों में कई बार बारिश हुई है. SDRF, पुलिस और सेना सुबह से ही रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही हैं. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि नाव में करीब 15-20 लोग सवार थे. हादसे की खबर के बाद श्रीनगर में शोक की लहर दौड़ गई है. जिन लोगों के अपने नाव में सवार हैं, उनका रो-रो कर बुरा हाल है.