menu-icon
India Daily
share--v1

"सैल्यूट राहुल गांधी मणिपुर की पीड़ा को आवाज दी....", सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का मोदी सरकार पर जुबानी हमला

No Confidence Motion: महाराष्ट्र से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि "कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर की एक-एक पीड़ा को आवाज दी.

auth-image
Avinash Kumar Singh
"सैल्यूट राहुल गांधी मणिपुर की पीड़ा को आवाज दी....", सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का मोदी सरकार पर जुबानी हमला

नई दिल्ली: अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सदन को संबोधित किया.राहुल गांधी ने मणिपुर के मुद्दे पर जिस तरह से केंद्र सरकार को घेरा. उसके बाद कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहे है. राहुल गांधी के भाषण पर तमाम नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाओं को जाहिर करते हुए खुशी जाहिर की है. इसी क्रम में एक नाम मशहूर शायर और महाराष्ट्र से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का है.

लोकसभा में राहुल गांधी के संबोधन पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि "कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मणिपुर की एक-एक पीड़ा को आवाज दी.पूरा देश चाहता था कि राहुल गांधी लोकसभा में बोले.जिन-जिन मुद्दों पर देश राहुल गांधी को सुनना चाहता था.राहुल गांधी ने उन सभी मुद्दों पर बोला. उनकी भाषण पर राहुल गांधी को सलाम"


अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि "आप भारत माता रखवाले नहीं हो.आप भारत माता के हत्यारे हो.आप देशद्रोही हैं.एक मेरी मां यहां बैठी है.दूसरी मां को मणिपुर में मारा है.हिंदुस्तान की सेना चाहे तो मणिपुर में एक दिन में शांति बहाल कर सकती है.सरकार मणिपुर में शांति नहीं चाहती है.मोदी देश की आवाज नहीं सुनते.बीजेपी की राजनीति ने मणिपुर में हिंदुस्तान की हत्या की है. तुम देशद्रोही हो,राष्ट्रद्रोही हो, आपने भारत माता की हत्या की है.आप भारत माता के रखवाले नहीं हो, भारत माता के हत्यारे हो"

यह भी पढ़ें: "मेरी एक मां यहां बैठी है,दूसरी मां को मणिपुर में मारा गया,भारत एक सेकंड में.....", मणिपुर हिंसा को लेकर राहुल गांधी का जुबानी हमला