menu-icon
India Daily
share--v1

शरीर से कपड़े गायब, बुरी तरह कुचला चेहरा, हाथ में लगी थी मेहंदी, हैरान कर देगी मर्डर की ये कहानी

Crime News: राजस्थान के जयुर में एक महिला का शव नग्न अवस्था में पाया गया है. महिला के चेहरे को इस कदर बिगाड़ दिया गया है कि उसकी पहचान ही न की जा सके. पुलिस ने कई टीमें बनाकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

auth-image
India Daily Live
representative image
Courtesy: social media

राजस्थान में मानवता को शर्मसार करने वाली खबरें रुकने का नाम नही ले रही हैं. हाल ही में जयपुर के करधनी इलाके से एक खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नग्न अवस्था में रोड के किनारे पड़ा मिला है. महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. हालांकि, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया था. वैसे अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है. महिला के शव की हालत देखकर आशंका जताई जा रही कि उसके साथ बहुत बुरा हुआ है.

मौके पर डॉग स्क्वॉर्ड और एफएसएल ने घटनास्थल से सबूत जुटा लिए हैं. शव की पहचान के लिए कांवटिया के अस्पताल में भिजवा दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, महिला की उम्र 40 साल के आस-पास की बताई जा रही है. घटना के पीछे की वजह जानने के लिए पुलिस आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी अमित कुमार ने मामले पर संज्ञान लेते हुए 10 पुलिस टीमों का गठन किया है. डीसीपी के मुताबिक, शव को रात 2 बजे के आसपास लाकर फेंका गया है. महिला की लाश के पास से पुलिस को कार के टायर के निशान बने मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि आरोपियों ने महिला को नग्न अवस्था में लाकर फेंक दिया था. महिला की लाश एक चादर में लपेटी हुई मिली थी.

हाथ में लगी मेहंदी से होगी पहचान?

आरोपियों ने महिला के मुंह पर बुरी तरीके से चोट पहुंचाई है, जिससे महिला की पहचान न हो सके. पुलिस ने शक जताते हुए कहा है कि महिला के साथ रेप की घटना हो सकती है. वैसे तो इसकी पुष्टि रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकती है. शायद इसकी मदद से महिला की पहचान करने में मदद मिल सके.

हत्या और उसके पीछे की वजह तलाशने के लिए पुलिस आस-पास के इलाकों में पूछताछ कर रही है. महिला की पहचान होने के बाद हत्या के पीछे की वजह और हत्या के इलाके को खंगालने में पुलिस को मदद मिलेगी. कांवटिया के अस्पताल में महिला के पहचान करने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल, अभी महिला के हत्या की गुत्थी बनी हुई है.